Datiya News: अजब गजब दोस्ती: ननंद भाभी ने लगाई फांसी, दोनो की दोस्ती से था पति को ऐतराज

Advertisements

Datiya News दतिया। पति के ऐतराज के चलते पत्नी ने तो फांसी लगाई, साथ ही नन्द भी फांसी पर झूल गई, यह हैरान करने वाला मामला सामनें आया है दतिया से, रक्षाबंधन के मौके पर दतिया में दों महिलाओं ने फांसी लगााकर आत्महत्या कर ली है। दोनों महिलाएं रिश्ते में ननंद-भाभी लगती हैं। दोनों के रिश्ते में बहुत प्रेम था और भाभी ने ननंद के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवा रखा था। इसी के चलते भाभी का अपने पति से झगड़ा हो गया था। बराना बड़ेरा गाांव में पहने वाली पूनम ने अपने घर से 100 मीटर दूर रहने वाली ननंद मंजू को अपने घर बुलाया। दोनों आपस में बात करती रही। इस दौरान जैसे ही पूनम का पति बाड़े में भैंसो का दूध निकालने गया और उसका पांच साल का बेटा संस्कार बाहर खेल रहा था, तभी दोनों ने फांसी लगा ली।

इसे भी पढ़ें-  भारी बंदूके, तोप और लड़ाकू विमान...गलवान सी हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने को LAC के चप्पे-चप्पे पर तैयार भारत

बाहर खेल रहे बच्चे ने जब गेट लगा देख तो वह अपने पिता के पास बाड़े में पहुंच गया। जब पूनम के पति रामू द्धारा दरवाजा बजाने पर भी नहीं खेला तो रामू ने मंजू की भाभी अकांक्षा को बुलाया। जब उसने दरवाजा खोला, तो दोनों फांसी के फंदे पर लटकी मिली। पुलिस के मुताबिक पूनम की शादी को करीब सात साल हो चुके हैं, जबकि मंजू की शादी 20 जून को दतिया जिले में हुई थी। मंजू 23 जुलाई से अपने मायके रह रही थी। वो रक्षाबंधन के बाद ससुराल जाने वाली थी। दोनों महिलाओं में गहरी दोस्ती होने को लेकर पूनम और उसके पति रामू में झगड़ा होता था। इसी बात को लेकर रविवार को भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद पूनम ने मंजू को बुलाया और दोनों एक साथ फंदे पर लटक गईं। पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। दोनों के रिश्तों को लेकर परिजनों से अलग-अलग तरीके से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Previous article
Advertisements