Road Accident : रक्षाबंधन मनाने जा रहे मामा की सड़क हादसे में मौत

Advertisements

शिवपुरी। शिवपुरी (Shivpuri) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Shivpuri Road Accident) में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) मनाने के लिए मामा-भांजी बाइक से ननिहाल जा रहे थे। और तभी अचानक यह सड़क हादसा हो गया। जिसमें मामा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं भांजी गंभीर रूप से घायल है।

घटना जिले के पिछोर मायापुर के पास पीपलखेड़ा गांव की है। जहां महरोली निवासी 32 वर्षीय चंदन लोधी अपनी 11 वर्षीय भांजी मुस्कान को लेकर पीपलखेड़ा से मायापुर आ रहा था। और तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर रैलिंग से टकरा गई। जिससे बाइक रैलिंग से टकरा गई और दोनों मामा-भांजी सड़क पर जा गिरे।

इसे भी पढ़ें-  Guest Professor Jobs: कॉलेजों में अतिथि विद्वानों की भर्ती हेतु UGC का सर्कुलर जारी

मामा की मौत, भांजी गंभीर घायल
हादसे में मामा चंदन लोधी रैलिंग से टकरा गया। जिससे उसके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं भांजी मुस्कान को भी सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिछोर में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मुस्कान की जान बच गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

शिवपुरी जिले पिछोर में रक्षा बंधन पर भानेज को अपने घर ले जाते समय कल शाम पिछोर रन्नौद मार्ग पर सड़क दुर्घटना में मामा चंदन लोधी बाइक चलाते समय रैलिंग से टकरा गये। जिसमें चन्दन की मौके पर मौत हो गई और भांजी मुस्कान लोधी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना के बाद पहुंची डाइल 100 ने घायलों को तत्काल उपचार हेतु पिछोर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां भांजी की जान बचा ली गई।

इसे भी पढ़ें-  K L Rahul Fitness :चोट से उबर रहे हैं केएल राहुल, जल्द हो सकती है वापसी
Advertisements