Sex Scandal: MP में फिर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, शहडोल में आपत्तिजनक सामान के साथ 8 गिरफ्तार

Advertisements

शहडोल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में देह व्यापार तेजी से फल फूल रहा है। आए दिन एक के बाद एक बड़े सेक्स रैकेट्स का खुलासा हो रहा है। ग्वालियर, छिंदवाड़ा और सागर के बाद अब एक बार फिर शहडोल में एक बड़े सेंक्स रैकेट (Shahdol Sex Racket) का पर्दाफाश किया गया है।

यहां महिला पुलिस ने मौके से 3 महिलाओं और 5 पुरुषों समेत 8 को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, बाइक एवं मोबाइल बरामद की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही ।

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। मुखबिर की सूचना के आधार पर शहडोल पुलिस (Shahdol Sex Racket Busted) ने जिले के बुढ़ार क्षेत्र में लंबे समय से संचालित हो रहे देह व्यापार का खुलासा किया है ।

इसे भी पढ़ें-  पंचायत सचिव सस्पेंड, इन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ को किया बर्खास्त, जानिए कारण

और इस अनैतिक कार्य मे संलिप्त 3 महिलाओं के साथ 5 पुरुष को गिरफ्तार किया है। वहीं 1 महिला पुलिस को देख मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो गई।

पुलिस को मौके से 2 मोटर सायकिल, 4 मोबाईल एवं आपत्तिजनक सामग्री 20 पैकेट निरोध व नगद 4100 रुपये कुल मशरुका लगभग 85 हजार रुपये जब्त किया गया।

सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

इस मामले में उप पुलिस अधीक्षक महिला अपराध ( DSP) सोनाली गुप्ता एवम महिला थाना प्रभारी ज्योति शिकरवार व उनकी टीम ने कार्रवाई की है।

बता दे कि अगस्त के महिने में यह दूसरा मौका है, जब शहडोल पुलिस (Shahdol Police) ने एक और हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इससे पहले पुलिस ने जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम टेटका में सेक्स रैकेट (Sex Racket Expose) का खुलासा किया था, जिसमें मौके से 4 युवती और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था और कई सामान भी बरामद किए थे।

इसे भी पढ़ें-  MP BOARD EXAM PAPER- कक्षा 12 जीव विज्ञान का पेपर लीक?
Advertisements