काबुल एयरपोर्ट पर अफरातफरी में मां-बाप से बिछड़ा मासूम, 7 महीने के बच्चे को अपनों की तलाश

Advertisements

तालिबान की वापसी के बाद लोगों की अफगानिस्तान से निकलने की बेकरारी चरम पर है। अफगानिस्तान छोड़ने के लिए मची होड़ की कई तस्वीरें अब तक काबुल एयरपोर्ट से सामने आ चुकी हैं।

एयरपोर्ट पर बदहवास होकर दौड़ रहे लोग हों या फिर रनवे पर रेस लगा रहे लोग या फिर विमान में जगह ना मिल पाने पर प्लेन के टायर से हवा में लटके लोगों की तस्वीरें हों हर कोई बस अफगानिस्तान से बाहर निकलना चाहता है। लेकिन तालिबान के कब्जे के बाद काबुल एयरपोर्ट पर मची अफरातफरी और भाग-दौड़ की एक बेहद ही मार्मिक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर है 7 महीने की एक बच्ची की। बताया जा रहा है कि काबुल एयरपोर्ट से निकलने की जल्दी में यह 7 महीने की बच्ची एयरपोर्ट पर ही छूट गई।

इसे भी पढ़ें-  सागर से जबलपुर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों को भारी वाहन ने कुचला, मौके पर दम तोड़ा

 

बताया जा रहा है कि बच्ची के परिजन काबुल के पीडी-5 में रहते हैं। बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे शेयर किया है। लोग इस बच्ची को उसके माता-पिता से मिलवाने की अपील कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस तस्वीर को बेहद ही मार्मिक बता रहे हैं। लोग अफगानिस्तान के हालात के लिए तालिबान पर भी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं तो वहीं यूएस पर भी लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

 

Advertisements