कांग्रेस विधायक पर FIR दर्ज, अधिकारी पर हमला करने का मामला

Advertisements

सेंधवा। मध्यप्रदेश (MP) में कांग्रेस विधायक (congress MLA) के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। दरअसल मामला वन विभाग के रेंजर (ranger) और बीट गार्ड (beat guard) पर हमला कर उनसे मारपीट करने का है। बता दे कि वरला पुलिस (warla police) थाने में सेंधवा से कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत (Congress MLA Gyarsilal Rawat) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

दरअसल कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत के विरुद्ध वन विभाग के रेंजर और बीट गार्ड गाड़ी पर हमला कर रेस से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ाकर ले जाने का मामला दर्ज किया गया है इस मामले में वरला पुलिस का कहना है कि वह रेंजर और बद्री लाल डोले द्वारा अवैध रूप से ट्रैक्टर ट्रॉली में भरते देखा गया था। इस पर वन विभाग के रेंजर ने ट्रॉली को जप्त कर लिया था।

इसे भी पढ़ें-  यह राक्षसी करतूत, इन्हें जीने का अधिकार नहीं,' 8 साल की बच्ची को रेप के बाद मारने वाले को जज ने सुनाई सजा-ए-मौत

मामले में SP निमिष अग्रवाल (nimish agarwal) का कहना है कि रेत से भरा ट्रैक्टर छुड़ा ले जाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ ही साथ रेंजर और बीट गार्ड ऑफिसर को मारने के जुर्म में सेंधवा से कांग्रेस विधायक और एक अन्य के विरुद्ध FIR दर्ज किया गया है। विधायक के द्वारा आवेदन भी दिया गया। जिसकी जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक कांग्रेस MLA की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मामले में वरला पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त करने के बाद मुकेश डाबर और सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत द्वारा रेंजर और बीट गार्ड से गाली गलौज की गई। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक और उनके ड्राइवर ने रेंजर और बीट गार्ड से मारपीट करने की भी कोशिश की। जिसके बाद रेंजर ऑर्बिट गार्ड जान बचाकर भागे।

इसे भी पढ़ें-  भारत बंद: प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधिकारी के पैर पर चढ़ाई कार, जख्मी DCP अस्पताल में भर्ती

इस दौरान विधायक और उनके ड्राइवर द्वारा थाने से रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को छुड़ाकर ले जाया गया। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस विधायक रावत और उनके ड्राइवर मुकेश डावर के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, गाली गलौज, हमला कर और ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ा ले जाने का मामला दर्ज किया है।

Advertisements