बड़ी खबर: दो मंत्रियों के बाद कलेक्टर की तबीयत बिगड़ी, समारोह के बीच में से रवाना

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान अजीब तरह का इत्तेफाक नजर आया। मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण शिवपुरी नहीं पहुंच पाए, मंत्री प्रेम सिंह पटेल बुरहानपुर पहुंच गए।

लेकिन तबीयत बिगड़ जाने के कारण ध्वजारोहण नहीं कर पाए और मुरैना कलेक्टर बक्की कार्तिकेयन की तबीयत समारोह के दौरान बिगड़ गई। समारोह छोड़कर जाना पड़ा।

मुरैना के एसएएफ परेड ग्राउंड में देश का 75वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिले के प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह थे। इस दौरान प्रभारी मंत्री ने झंडा वंदन किया। परेड की सलामी ली। मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया। इस दौरान कलेक्टर बक्की कार्तिकेयन की तबियत बिगड़ गई। चक्कर आने से वह मंच की सीढ़ियों पर ही बैठ गए। मौके पर डॉक्टरों पहुंची डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें घर रवाना किया।
समारोह के दौरान कलेक्टर बक्की कार्तिकेयन, डीआईजी सचिन अतुलकर, एसपी ललित शाक्यवार व अन्य अधिकारी मौजूद थे। प्रभारी मंत्री ने झंडा वंदन के बाद परेड की सलामी ली। मुख्यमंत्री का संदेश वाचन किया। इसी दौरान कलेक्टर को चक्कर आ गया। तबियत बिगड़ने पर वह मंच से नीचे जाना चाह रहे थे, लेकिन अचानक स्थिति ज्यादा खराब हो गई और वह सीढ़ियों पर ही बैठ गए। मौजूद अधिकारियों ने तुरंत डॉक्टरों को बुलाया। इसके बाद कलेक्टर को जांच के बाद घर रवाना कर दिया।
Advertisements

इसे भी पढ़ें-  MP GOVT JOBS- दीनदयाल योजना में BA-MA-DCA वालों के लिए सरकारी नौकरियां