OMG: पत्नी के चले जाने से परेशान युवक ने थाने में की तोड़फोड़, फिर..?

Advertisements

धार। यूं अब तक थाने में मुजरिमों की पिटाई होती सुनी थी, लेकिन धामनोद थाने में अकेला युवक पुलिस की मौजूदगी में थाना परिसर में तोड़फोड़ करता देखा गया। इस दौरान पुलिसकर्मियों की मौजूदगी पर भी प्रश्न खड़े हुए हैं। दरअसल इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को पुलिस थाने में तोड़फोड़ का वीडियो जमकर वायरल हुआ। घटना तीन दिन पुरानी है। यह घटना दिनभर चर्चा का विषय बनी रही।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस जवान थाने के अंदर चैनल गेट लगाकर खड़े हैं। जबकि बाहर युवक निडर होकर थाना परिसर में लगे एलुमिनियम सेक्शन के शीशे को तोड़ता रहा। इस दौरान उसने पुलिस को गालियां भी दी। कालूसिंह ठाकुर को भी बुला लो, कहते हुए नजर आया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वह अपने 10 से 12 साल के बालक को भी साथ लाया हुआ था। उसने घटना का वीडियो बना लिया था, जो बाद में वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें-  कटनी के माधवनगर में सिर में पत्थर पटक कर युवक की हत्या

पत्नी के कहीं चले जाने से परेशान था

इधर, थाना प्रभारी आरके यादव ने बताया कि हीरालाल उर्फ गुड्डू पुत्र निर्भयसिंह निवासी देवलरा थाना धरमपुरी की पत्नी दो साल पहले कहीं चली गई थी, जिससे वह परेशान चल रहा था। उसने आवेश में आकर थाना धामनोद के परिसर में लगे शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा। वह दिमागी तौर से परेशान था।

Advertisements