Khargone Road Accident: खंडवा-खरगोन मार्ग पर पिकअप पलटी, एक की मौत, 20 घायल

Advertisements

खरगोन Khargone Road Accident। खंडवा-खरगोन मार्ग पर ग्राम बिलाली और बेहरामपुरा फाटे के बीच गुरुवार को मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलट गया। जिसमें करीब 25 से अधिक मजूदर सवार थे। इस घटना में 20 मजदूर घायल हुए। वहीं एक नाबालिग किशोरी की मौत हो गई। घायल मजदूरों ने बताया कि वाहन के सामने अचानक बकरी के आ जाने से वाहन असंतुलि होकर पलट गया। वहीं वाहन की चपेट में आने से बकरी की भी मौत हो गई है। इन घायल मजूदरों में अधिकांश मजदूर नाबालिक किशोर और किशोरियां है। जो वाहन में सवार होकर मजदूरी के लिए खेतों में जा रही थी। यह घटना बुधवार सुबह करीब 9 बजे की है। पिकअप वाहन के पलटते ही मजदूरों की चिल्लाने को रोने की आवज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों के साथ मार्ग से गुजरने वाले अन्य वाहन चालक भी रुक गए।

इसे भी पढ़ें-  Indore Accident News: इंदौर के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा, कार पलटने से तीन की मौत

उन्होंने तत्काल घायलों को वाहन से बाहर निकालकर उनके उपचार के लिए 108 एबुंलेस, 100 डायल वाहन और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही तत्काल एबुंलेस, 100 डायल और पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। घटना में घायल सभी मजदूर ग्राम रेटवा के थे। घटना के बाद से वाहन चालक फरार है।

इस घटना में 13 वर्षीय निरमा पिता छगन रावत की मौत हो गई। वहीं 16 वर्षीय सावन पिता गोरेलाल सहित अन्य एक मजदूर की स्थिति गंभीर है। बाकि अन्य मजदूरों को हाथ, पैर, मुंह सहित शरीर के अन्य स्थानों में चोटे आई है। सभी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घालयों में 16 नाबालिक किशोर और किशोरियां है। शेष चार मजदूर ही बालिक है। घटना के बाद से वाहन चालक फरार है। गोगावां पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया है।

Advertisements