सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से प्रकाश राज ने शेयर की ऐसी फोटो, लिखा- ‘The devil is back’

Advertisements

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता प्रकाश राज इस वक्त हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनके कंधे की एक छोटी सी सर्जरी हुई है जिसके बाद अब वो पूरी तरह ठीक हैं और इस बात की जानकारी ख़ुद प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। प्रकाश ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटे नज़र आ रहे हैं।

 

 

फोटो में दिख रहा है कि प्रकाश के कंधे पर पट्टी बंधी हुई है और उनका हाथ स्लिंग से बंधा हुआ है, प्रकाश फोटो में कैमरे की तरफ देखकर बड़ी सी स्माइल करते दिख रहे हैं जो ये दिखा रहा है कि एक्टर पहले से काफी फिट हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रकाश ने कैप्शन में लिखा है, ‘शैतान लौट आया है… सर्जरी सक्सेसफुल रही। शुक्रिया मेरे खास दोस्त डॉक्टर गौरव रेड्डी और उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेर लिए दुआ की। मैं जल्द एक्शन में वापस लौटूंगा’। प्रकाश के फोटो पर कमेंट कर उनके फैंस उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ द रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रकाश राज ने एक्सीडेंट के बारे में जानकारी भी ख़ुद ही दी थी। 10 अगस्त को प्रकाश ने अपने आधिकारिक ट्विर हैंडल के जरिए अपनी सर्जरी के बारे भी बताया था। एक्टर ने लिखा था, ‘एक छोटा सा एक्सीडेंट.. छोटा सा फ्रेक्चर…सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गौरवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद जा रहा हूं। मैं ठीक हो जाऊंगा चिंता की कोई बात नहीं है। मुझे अपनी दुआओं में याद रखें’।

वर्क फ्रंट की बात करें प्रकाश राज हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई तमिल एंथोलॉजी फिल्म Navarasa और Paava Kadhaigal में नज़र आए थे। इसके अलावा साल 2020 में ही जी5 पर उनकी एक तेलुगू सीरीज़ Shootout at Alair रिलीज़ हुई थी।

Advertisements