अजब प्रेम गजब कहानी : 67 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 19 साल की लड़की, दोनों ने रचाई शादी, मामला पहुंचा कोर्ट

Advertisements

आज तक आपने प्रेम की कई कहानी सुनी होगी। वहीं लव सॉन्ग भी सुनना पसंद होंगे। जगजीत सिंह का एक गाना है ”ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन”।

यह गीत हरियाणा के शहर पलवल से सामने आए एक केस पर पूरा फीट बैठता है। दरअसल यहां एक 19 साल की लड़की को 67 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया है।

7 बच्चों के पिता से युवती ने शादी भी कर ली है। अब दोनों ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वह पति-पत्नी होने की बात कहीं और घरवालों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी है।

इसे भी पढ़ें-  ससुर ने पुत्रवधु की हत्या के लिए दी तीन लाख की सुपारी, मुठभेड़ में तीन शूटर गिरफ्तार

 

हाईकोर्ट ने जांच करने को कहा

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट को शक हुआ तो केस की जांच शुरू हुई। इसके बाद पुलिस ने अदालत में अपनी रिपोर्ट जमा की है।

शहर के एसपी दीपक गहलावत ने कोर्ट में सौंपी रिपोर्ट में कहा है कि लड़की ने किसी दबाव में शादी नहीं की है। पलवल के हथीन क्षेत्र के एसडीएम के सामने युवती का बयान दर्ज कराया गया है। जिसमें उसने कहा है कि अपनी माता की सहमति से विवाह किया है।

7 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी

रिपोर्ट के अनुसार 67 वर्षीय बुजर्ग 7 बच्चों का पिता है। उसके सभी बच्चे विवाहित है और पत्नी की चार साल पहले मृत्यु हो गई है। वहीं युवती भी पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका कोई बच्चा नहीं है।

इसे भी पढ़ें-  PM AWAS YOJANA में कितनी रिश्वत लेना है, इन महिला विधायक ने समझाया

पिछले साल ही उसकी शादी राजस्थान के एक लड़के से हुई थी। लड़की का कहना है कि उसका पति दूसरी महिला से प्यार करता है। उसे मेरी नयी शादी को लेकर कोई आपत्ति नहीं है।

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

पलवल पुलिस के अनुसार युवती के परिजनों का गांव में जमीनी विवाद है। बुजुर्ग व्यक्ति इनकी सहायता करने जाता था। जहां से दोनों की मुलाकात हुई है। इसके बाद लड़की और शख्स एक दूसरे को दिल दे बैठे और शादी करने का निर्णय लिया।

Advertisements

One thought on “अजब प्रेम गजब कहानी : 67 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 19 साल की लड़की, दोनों ने रचाई शादी, मामला पहुंचा कोर्ट

Comments are closed.