Bigg Boss Ott: शमिता को घर में जाने से रोकती रहीं बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी, जानिए आखिर क्या थी वजह

Advertisements

शिल्पा शेट्टी इन दिनों एक के बाद एक विवादों से घिरी हुई नजर आ रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के मामले में फंसे हैं तो वही अब शिल्पा और उनकी मां पर करोड़ो रुपए की ठगी का आरोप लगाते हुए लखनऊ में मामला दर्ज करवाया गया है।

जहां इन विवादों के चलते शिल्पा शेट्टी के हाथ से बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स चले गए तो वहीं उनकी छोटी बहन शामिता शेट्टी ने इन सभी विवादों के बीच बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। घर में चल रही परेशानियों के बीच बिग बॉस के घर में आने के उनके इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया।

 

शिल्पा शेट्टी नहीं चाहती थीं शमिता बिग बॉस के घर जाए

शमिता शेट्टी के लिए बिग बॉस का घर बिलकुल भी नया नहीं है। साल 2009 में भी शिल्पा शेट्टी कि बहन इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि उस वक्त शमिता शेट्टी को शिल्पा शेट्टी ने इस शो में आने के लिए बहुत रोका था, लेकिन शमिता शेट्टी ने अपनी बड़ी बहन की बात मानने से इंकार करते हुए इस शो में हिस्सा लिया था। चलिए जानते हैं आखिर क्या था ये पूरा मामला।

इसे भी पढ़ें-  Transfer: मध्य प्रदेश आईपीएस अफसरों के तबादले, जानिए कौन कहां हुआ पदस्थ

शिल्पा ने कहा मैं उसे जाने से रोकती रही

एक मीडिया चैनल ने शिल्पा के ब्लॉग का हवाला देते हुए इस बात की जानकारी दी। इस ब्लॉग में शिल्पा ने कहा, ‘ये बात सामने आ गई है मेरी बहन शमिता बिग बॉस के घर में है। जैसे ही शमिता ने मुझे ये बात बताई थी मैं लंदन से अगली फ्लाइट लेकर मुंबई लौट आई। उसके बिग बॉस के घर में जाने से पहले बचे हुए दो दिन मैं अपनी बहन के साथ बिताना चाहती थी। मैं लगातार शमिता को बिग बॉस के घर जाने से रोक रही थी। मैंने उसे कहा कि अगर वो वहां पर टिक गई तो 3 महीने तक वहीं पर रहना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें-  Sports league Article 370: अनुच्छेद 370 के नाम पर स्पोर्ट्स लीग शुरू करेगी भाजपा, अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में होगा आयोजन

शिल्पा ने बहन को बताया था बहादुर

खैर शिल्पा ने शमिता को रोका तो था लेकिन उनके इस फैसले के लिए उन्होने अपनी बहन शमिता को बहादुर भी बताया था। उन्होने शमिता शेट्टी की सरहाना करते हुए लिखा था, ‘उसके पास अपने निजी कारण थे। उसे लगा कि ये उनके सब्र को टेस्ट करने का सबसे बेहतरीन मौका है। ये बात मुझे कहनी पड़ेगी कि वो बहुत बहादुर है क्योंकि वो बहुत प्राइवेट रहती है और अधिक बातचीत नहीं करती हैं।इसलिए उनके लिए इस तरह का फैसला लेना वाकई में बड़ी बात है।

शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

अपने घर में चल रही परेशानियों के बीच बिग बॉस जैसे विवादित शो का हिस्सा बनने के शमिता शेट्टी के फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था। बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। अपने जीजा राज कुंद्रा का समर्थन करने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।एक यूजर ने लिखा, ‘सेम कंटेस्टेंट को शो में बार-बार क्यों लाते हो। ऐसा है तो केआरके को भी दोबारा लेकर आओ। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो यहां दोबारा क्या कर रही है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘शमिता शेट्टी को क्यों लाए हो, कोई और नहीं मिला क्या’।

इसे भी पढ़ें-  Fire In Sagar Market: सागर में बाजार के बीच में स्‍थित कागज गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान

समय बुरा हो या अच्छा सांस लेना नहीं छोड़ते

रविवार को हुए इस प्रीमियर के दिन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में आने पर अपनी खुशी व्यक्त की थी। उन्होने कहा था कि, ‘मैं 10 साल के बाद इस शो में आई हूं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। तबसे लेकर अब तक बहुत कुछ बदल गया है। मैं बदल गई हूं समय बदल गया है। वक्त अच्छा हो या बुरा, जब हम सांस लेना नही छोड़ते तो अपना काम क्यों छोड़े।

 

Advertisements