कृति सेनन ने ‘मिमी’ के लिए बढ़ाया था 15 किलो वजन, वीडियो शेयर कर बताया कम करना नहीं था आसान

Advertisements

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ की जा रही है। इस तारीफ के मुताबिक कृति सेनन ने फिल्म के लिए मेहनत भी की है। कृति सेनन ने फिल्म मिमी में एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है। जिसके लिए उन्होंने अपना 15 किलो वजन बढ़ाया था। वजन बढ़ाना तो कृति के लिए लगभग आसान ही था। लेकिन फिल्म की शूटिंग के हो जाने के बाद सबसे मुश्किल था उनके लिए अपना वजन कम करना।

अब हाल ही में कृति सेनन ने बताया है कि उन्होंने फिल्म के लिए बढ़ाए वजन को कैसे कम किया। कृति ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो मिमी की शूचिंग के बाद का वीडियो है जिसमें कृति सेनन जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो जरिए उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी Fat To Fit दिखाई है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, ‘मिमी के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना एक चुनौती थी, लेकिन उन किलो को कम करना भी चबी सेनन के लिए आसान नहीं था! और.. मैंने परम सुंदरी को बाद के लिए रखा था जिससे कि मुझे वापस आकार में आने के लिए प्रेरणा मिले।’

आगे कृति लिखती हैं, ‘पहली बार इतना वजन बढ़ाने और 3 महीने तक कसरत न करने के बाद (योग भी नहीं!), मेरी सहनशक्ति, ताकत और लचीलापन शून्य हो गया था! वास्तव में, मुझे अपने जोड़ों पर लगातार क्लिक करने के साथ धीरे-धीरे गतिशीलता में वापस आना पड़ा। लॉकडाउन के पहले और बाद के वीडियो के कुछ अंश शेयर कर रही हूं। जहां यास्मिन चावला ने मेरी ताकत वापस पाने में मेरी मदद की!’

इसके आगे कृति ने नोट में ये भी लिखा है कि ‘पर्याप्त घरेलू कसरत रिकॉर्ड नहीं की गई है, लेकिन उन कठिन दिनों में वहां रहने के लिए @robin_behl14 का धन्यवाद!’ बता दें कि फिल्म मिमी सेरोगेसी पर आधारित फिल्म है। जिसमें कृति सेनन सेरोगेट मदर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा अभिनेता पंकज त्रपाठी भी अहम भूमिका में हैं।

Advertisements