Tokyo Olympics: लवलीना बोरगोहेन ने जीता कांस्य पदक, सेमीफाइनल मुकाबले में हारीं

Advertisements

Tokyo Olympics: लवलीना बोरगोहेन ने जीता कांस्य पदक, सेमीफाइनल मुकाबले में हारीं।  भारतीय बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन को सेमीफाइनल में तुर्की की मुक्केबाज बुसेनाज सुरमेनेली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। लवलीना को बुसेनाज ने 5-0 से शिकस्त दी। इस हार के बाद उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। सेमीफाइनल मुकाबले में भले ही लवलीना हार गई हों लेकिन उन्होंने नंबर 1 बॉक्सर को तगड़ी टक्कर दी।

उनके अलावा भाला फेंक स्पर्धा में नीरज चोपड़ा ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने जेवेलिन थ्रो के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। उन्होंने पहले ही प्रयास में 86.65 मीटर दूर भाला फेंका।

इसे भी पढ़ें-  Bihar Crime: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति के किये तीन टुकड़े, सबूत मिटाने के लिए शव को ड्रम में रख लगा दी आग

वह अपने ग्रुप में पहले स्थान पर रहे। वही, रेसलिंग में 57 किग्रा भार वर्ग में रवि कुमार दहिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। क्वार्टर फाइनल में उन्होंने बुल्गारिया के जॉर्डी वैंगेलोव को 14-4 से पटखनी दी। जबकि 86 किग्रा भारवर्ग में दीपक पूनिया ने चीन के जुशेन लिन को 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में दस्तक दी।

Advertisements