जिम में एंट्री से पहले होगा अंडरवियर और स्मेल टेस्ट, चंडीगढ़ के क्लब का अजीब नोटिस वायरल

Advertisements

चंडीगढ़ के लेक क्लब ने अपने मेंबर्स के लिए नियमों का एक नोटिस जारी किया है। साथ ही नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा है। क्लब के नियम इतने अजीबोगरीब है कि सोशल मीडिया पर नोटिस वायरल हो गया है। यूजर्स इसे काफी शेयर कर मजे ले रहे हैं। नोटिस की फोटो को जर्नलिस्ट अर्शदीप संधू ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया था। जिसके बाद थोड़े ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

चंडीगढ़ लेक क्लब के नोटिस में चार प्वाइंट है। जिन्हें सदस्यों को पालन करने को कहा गया है। अगर कोई मेंबर इन नियमों का पालन नहीं करता है, तब उसपर कार्रवाई की जाएगी। नोटिस में कहा गया है कि लेक क्लब के सदस्यों को जिम या रेस्तरां का उपयोग करने से पहले नियमों का पालन करना होगा। अर्शदीप ने नियमों की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि द लेक क्लब चंडीगढ़ नोटिस। इसकी हर एक लाइन पढ़ें। इसके तहत मेंबर्स को अंडरगारमेंट में स्टांप लगवाना होगा और गलत शब्दों के इस्तेमाल से बचना होगा। साथ ही शॉर्ट्स पहनना है तो पैरों को शेव किए बिना प्रवेश नहीं मिलेगा।

इसे भी पढ़ें-  सहकारी संस्थाओं में आउटसोर्स कर्मचारी भर्ती नियम बदले

नोटिस में कहा गया है कि जिम का इस्तेमाल करने वाले सदस्यों को उचित जिम सूट पहनना होगा। साथ ही अपने अंडरगारमेंट्स का ध्यान रखना होगा। केवल अप्रूवड अंडरगारमेंट्स पहने लोगों को आने की अनुमति मिलेगी। वहीं सोशल मीडिया पर अब यूजर्स फनी तरह से सवाल और फोटो पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आखिर स्मेल टेस्ट कौन करेगा। वहीं एक ने कहा है कि क्या सदस्य शेव की जगह वैक्स कर सकते हैं।

Advertisements