तीसरे पति को छोड़कर चौथी शादी की तैयारी, पुलिस की मौजूदगी में समझौता, तीन माह बाद होगा निकाह

Advertisements

महिला तीसरे पति को छोड़कर अब चौथी शादी की तैयारी कर रही है। प्रेमी ने इंकार किया तो महिला ने घंटाघर के एक होटल में रेप और अश्लील वीडियो बनाने की तहरीर पुलिस को दे डाली। बाद में पुलिस जांच में पूरा मामला खुल गया। हालांकि इस दौरान महिला और युवक के बीच समझौता हो गया और अब तय किया गया है कि तीन माह बाद निकाह होगा।

मेरठ की रहने वाली एक महिला का दो बार तलाक हो चुका है। तीसरे पति के साथ फिलहाल रह रही है और बच्चे भी हैं। इस दौरान महिला का एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों मेरठ के कुछ होटल में कई बार रुके थे। महिला अब निकाह के लिए युवक पर दबाव बना रही थी। बात नहीं मानने पर महिला ने युवक के खिलाफ रेप का आरोप लगाकर तहरीर दे दी। बताया कि युवक ने उसके साथ घंटाघर के ताज होटल में बुलाकर रेप किया और यहीं पर अश्लील वीडियो बनाई। इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की। खुलासा हुआ कि दोनों का प्रेम प्रसंग था।

इसे भी पढ़ें-  New Wage Code: 1 अक्टूबर से कम हो जाएगी सैलरी, छुट्टियां बढ़कर होंगी 300, जानें सरकार की नई योजना

इसके बाद महिला को मंगलवार को देहली गेट थाने बुलाकर दोनों पक्ष को आमने सामने बैठाकर बातचीत कराई गई। तय किया गया कि महिला अपने पति से तलाक लेगी और तीन माह बाद युवक के साथ निकाह होगा। इस समझौते पर महिला ने अपनी तहरीर वापस ले ली। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है, इसलिए पुलिस कार्रवाई को रोका गया है।

Advertisements