Barabanki Bus Accident बाराबंकी : अयोध्या हाईवे पर डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 की मौत, पीएम ने शोक जताया

Advertisements

बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में लुधियाना, पंजाब से यात्रियों को भरकर बिहार जा रही एक डबल डेकर निजी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुटी है।

हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से बात करके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उधर, मुख्यमंत्री योगी ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों के समुचित उपचार और यात्रियों को उनके घर भेजने के निर्देश दिए हैं।

एडीजी, लखनऊ जोन सत्य नारायण साबत ने बताया कि इस हादसे में 18 लोग मारे गए हैं। बस के नीचे फंसे शवों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें-  सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात सीओ की कार सहारनपुर में... मुजफ्फरनगर में कटा चालान, ये है पूरा माजरा

बताया गया है कि लुधियाना से सवारियां भरकर बिहार जा रही एक निजी डबल डेकर बस जिले में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। मंगलवार देर रात बस अयोध्या हाईवे पर खराब हो गई। इस दौरान पीछे से आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी।

जिस समय हादसा हुआ उस समय भारी बारिश होने के चलते बचाव कार्य में भी समस्या आई है। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल ले जाने के साथ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद बस के यात्रियों को बाहर निकालने में सफलता पाई। राहत और बचाव का काम अभी जारी है।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Railway News: विवेक कुमार होंगे भोपाल रेल मंडल के नए सीनियर डीओएम, डा. मीना का तबादला

 

 

Advertisements