MP Royal Family:सड़क पर आई पन्ना राजघराने की लड़ाई, पुलिस ने बहू को किया गिरफ्तार, सास पर हमले का आरोप

Advertisements

मध्य प्रदेश के पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी देवी को अपनी सास राजमाता दिलहर कुमारी को कथिर रूप से जान से मारने की धमकी देने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए जाने के बाद जीतेश्वरी देवी को यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कमलेश कुमार सोनी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि जीतेश्वरी देवी (करीब 50 साल) के खिलाफ यह कार्रवाई उनकी सास राजमाता दिलहर कुमारी (करीब 75 साल) की शिकायत पर की गई है।

सोनी ने बताया कि सास-बहु की लड़ाई संपत्ति विवाद को लेकर लंबे समय से चली आ रही है और इ मामले में थाने में राजमाता की शिकायत पर 597/21 के तहत प्रकरण चल रहा है।

इसे भी पढ़ें-  JOB महिलाओं के लिए अप्रेन्टिस पदों की भर्ती सूचना

उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष एक ही महल में रहते हैं। सोनी ने बताया कि राजमाता की शिकायत  पर पुलिस ने महारानी सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक को दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चार फरार हैं।

पन्ना कोतवाली थाने के पुलिस निरीक्षक ने बताया कि राजमाता दिलहर कुमारी की शिकायत पर महारानी जीतेश्वर देवी को विभन्न धाराओं में केस दर्ज होने पर गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया। राजमाता द्वारा 19 जून को दिए एक शिकायती पत्र पर यह मामला दर्ज किया गया था, जिस पर यह कार्रवाई की गई है। इसमें राजमाता ने आरोप लगाया है कि पिछले महीने 19 जून रात महारानी जीतेश्वरी देवी ने अपने पक्ष के कुछ लोगों के सैथ महल में मेरे पक्ष के रुछ लोगों पर हमला करने के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट की।

इसे भी पढ़ें-  PM AWAS YOJANA में कितनी रिश्वत लेना है, इन महिला विधायक ने समझाया

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए जाने के बाद जीतेश्वरी देवी को यहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कमलेश कुमार सोनी की अदालत में पेश किया गया, जहां से उनकी जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि जीतेश्वरी देवी (करीब 50 साल) के खिलाफ यह कार्रवाई उनकी सास राजमाता दिलहर कुमारी (करीब 75 साल) की शिकायत पर की गई है।

सोनी ने बताया कि सास-बहु की लड़ाई संपत्ति विवाद को लेकर लंबे समय से चली आ रही है और इ मामले में थाने में राजमाता की शिकायत पर 597/21 के तहत प्रकरण चल रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष एक ही महल में रहते हैं. सोनी ने बताया कि राजमाता की शिकायत  पर पुलिस ने महारानी सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक को दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चार फरार हैं।

इसे भी पढ़ें-  REWA के प्रतिष्ठित परिवार से हैं CBI द्वारा गिरफ्तार डीपी सिंह, दादा वकील, पिता ASP थे

पन्ना कोतवाली थाने के पुलिस निरीक्षक ने बताया कि राजमाता दिलहर कुमारी की शिकायत पर महारानी जीतेश्वर देवी को विभन्न धाराओं में केस दर्ज होने पर गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया। राजमाता द्वारा 19 जून को दिए एक शिकायती पत्र पर यह मामला दर्ज किया गया था, जिस पर यह कार्रवाई की गई है। इसमें राजमाता ने आरोप लगाया है कि पिछले महीने 19 जून रात महारानी जीतेश्वरी देवी ने अपने पक्ष के कुछ लोगों के साथ महल में मेरे पक्ष के कुछ लोगों पर हमला करने के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट की।

 

 

 

 

 

 

 

Advertisements