Car के बोनट पर बैठकर शादी करने निकली दुल्हन, फिर पड़ गए थाने के फेरे

Advertisements

भोपाल । शादी किसी के भी जीवन का बेहद अहम पड़ाव होता है। इसीलिए लोग कोशिश करते हैं कि उनकी शादी यादगार बने। लेकिन कई बार लोग कुछ खास करने के चक्कर में जोखिम भी उठा लेते हैं और ऐसा ही एक मामला सामने आया है पुणे में।

दरअसल पुणे के भोसरी इलाके में रहने वाली एक दुल्हन अपनी शादी में शामिल होने के लिए अनोखे लेकिन खतरनाक तरीके से निकली।

इस दुल्हन ने अपनी बारात निकाली और एक SUV कार की बोनट पर बैठकर शादी करने जा रही थी। इस दौरान सामने मोटरसाइकिल पर बैठकर फोटोग्राफर पूरा वीडियो शूट कर रहा था।

इसे भी पढ़ें-  Charas : मुंह में चरस छुपाकर जेल में ले जाते 3 प्रहरी पकड़ में आए, तीनों निलंबित

रास्ते में जिसने भी एसयूवी के बोनट पर सजी धजी दुल्हन को देखा, हैरत में पड़ गया। पुणे के पास दिवे घाट से जा रहे किसी व्यक्ति ने इसका वीडिय बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

जब पुलिस के पास ये वीडियो पहुंचा तो वो उन्होन गाड़ी की नंबर प्लेट से मालिक का पता किया और फिर ये जानकारी ली कि शादी कहां हो रही है। पुलिस शादी समारोह में पहुंची और शादी शांति से होने दी।

इसके बाद पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों और आईपीसी की धाराओं के तहत दुल्हन, वीडियोग्राफर और चालक सहित वाहन में सवार अन्य लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम आदि के तहत दर्ज किया है। इसी के साथ कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन का भी मामला है क्योंकि दुल्हन सहित किसी ने मास्क भी नहीं पहना था।

Advertisements