पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर ‘मिस इंडिया ताज’ जीतने वाली रिया की मां ने की खुदकुशी

Advertisements

यूपी के बांदा में अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार की मां ने पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली। महिला की एक बेटी रिया रैकवार फैशन मॉडल है। वह एक संगठन की ओर से आयोजित मिस इंडिया ताज (क्राउन प्रिंसेस) रह चुकी है।

हाल ही मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार सुधा रैकवार (48) के बेटे का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था। वह पिछले दो दिनों से पुलिस के पास मदद मांगने जा रही थीं। हालांकि, पुलिस ने उनकी मदद नहीं की। शनिवार सुबह महिला दोबारा अपने भाई के साथ कोतवाली नगर गई थी, जहां दारोगा ने उनके साथ अभद्रता की।

इसे भी पढ़ें-  मोदी सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा मौका, घर बैठे कमा सकते हैं 15 लाख रुपए, जाने डिटेल्स 

पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने मृतका के बेटे को ढूंढने या उसकी रिपोर्ट लिखने की बजाय पीड़ित के ही भाई को डेढ़ घंटे के लिए थाने  में बंद कर दिया। हालांकि, पुलिस इस घटना के पीछे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है। साथ ही पुलिस का कहना है कि रिया के पिता फाइनेंस का काम कर रहे थे, जिसमें बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था।

पुलिस का यह भी कहना है कि यदि बेटा दो दिन से लापता है तो तुरंत इसकी सूचना क्यों नहीं दी। जब हमने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था, तब वे बोलीं की उनका बेटा दो दिन से गायब है।

इसे भी पढ़ें-  New Labour Code: PF- सप्ताह में चार दिन काम तीन दिन छुट्टी? मोदी सरकार एक अक्टूबर से नियम बदलने की तैयारी में, सैलरी और पीएफ पर भी पड़ेगा असर

 

Advertisements