चोरी के शक में डंडों से पीटा, सड़क पर तड़पता रहा 16 साल का लड़का, फिर कुत्तों ने नोच खाया

Advertisements

दिल्ली के कापसहेड़ा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक 16 साल का लड़का बीच सड़क पर तड़पता रहा लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया।

दर्द में तड़प रहे लड़के पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, उसे काटा और उसकी मौत हो गई। लड़के को एक फार्महाउस के मालिक ने चोरी के शक में पीटा और घायल अवस्था में सड़क पर ही छोड़ दिया।

जिसके बाद कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया था। फार्महाउस के मालिक ने लड़के को डंडों से बुरी तरह पीटा और उसके बाद सड़क पर तड़पते हुए छोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें-  New Labour Code: PF- सप्ताह में चार दिन काम तीन दिन छुट्टी? मोदी सरकार एक अक्टूबर से नियम बदलने की तैयारी में, सैलरी और पीएफ पर भी पड़ेगा असर

लड़का सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की इसी बीच कुत्तो के एक झुंड ने उसे काट लिया।

 

पुलिस अधिकारी प्रताप सिंह ने कहा कि मरने वाला लड़का एक ड्राइवर का बेटा था। लड़के का नाम संदीप महतो था. वह अपने दोस्तों के साथ सुबह करीब 11 बजे फार्महाउस गया था. फार्महाउस के गार्ड ने उन्हें देख लिया और शक होने पर शोर मचा दिया कि ये चोर हो सकते हैं।

जल्द ही, फार्महाउस मालिक प्रकृति संधू ने महतो को पकड़ लिया, जबकि उसके दो दोस्त भागने में सफल रहे। पुलिस ने कहा कि संधू ने कर को डंडे से पीटा, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई।

इसे भी पढ़ें-  Tokyo Olympics 2020 Day-7 LIVE: भारतीय मेंस हॉकी टीम और पीवी सिंधु की शानदार जीत, बॉक्सर सतीश मेडल से एक पंच दूर

किशोर के भागते ही वह सड़क पर गिर पड़ा, जिसके बाद कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि कई घंटे बाद उसकी मौत हो गई, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।

 

 

 

Advertisements