पैदाइशी जिद्दी होती हैं इन 4 राशियों की लड़कियां, गुस्सा भी होता है विकराल

Advertisements

कुछ लोग जन्मजात जिद्दी स्वभाव के होते हैं। जबकि कुछ का स्वभाव शांत होता हैं। स्वभाव से जिद्दी लोग एक बार जो ठान लेते हैं, वह पूरा करके ही दम लेते हैं। इसके लिए वह कई दिनों तक जिद्दी और गुस्से में रह सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में ऐसी ही कुछ राशियों का जिक्र किया गया है, जिसमें जन्मजात लड़कियों में ऐसा स्वभाव पाया जाता है। जानिए इन राशियों के बारे में-

मेष राशि की लड़कियां निडर और साहसी होती हैं। इन्हें गुस्सा भी खूब आता है। कई बार इनका गुस्सा सही होता है। कहा जाता है कि इस राशि की लड़कियां एक बार जो ठान लेती हैं, उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। इन्हें करियर में आगे बढ़ने की बहुत जिद होती है।

  1. वृषभ- इस राशि की लड़कियां भी गुस्से और जिद के मामले में आगे होती हैं। कई बार ये जिद में आकर अपनों के साथ रिश्ते भी तोड़ लेती हैं। जिसका इन्हें आगे नुकसान उठाना पड़ता है। कहा जाता है कि इस राशि की लड़कियों को गुस्सा आ जाए तो शांत करना मुश्किल होता है।
इसे भी पढ़ें-  आर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए...

3. सिंह- सिंह राशि की लड़कियां ईमानदार और मेहनती मानी जाती हैं। इन्हें आत्मनिर्भर रहना पसंद होता है। ये सफलता पाने के लिए दिन-रात एक कर देती हैं। ये किसी भी काम को असंभव नहीं मानती हैं। हालांकि कई बार इन्हें जिद और गुस्से के कारण नुकसान उठाना पड़ता है।

Advertisements