आमिर खान के तलाक के बाद बेटी आइरा ने किया ऐसा पोस्ट, लिखा अगला रिव्यू कल !, आखिर क्या है मतलब

Advertisements

आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को जब अपने तलाक लेने के फैसले का एलान किया तो सभी हैरत में पड़ गए। उनके अलग होने पर कई सितारों ने अपनी राय रखी और कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी है उसका सम्मान किया जाना चाहिए। आमिर और किरण ने अपने बयान में कहा कि वे अच्छे दोस्त रहेंगे और इसे एक नई शुरुआत के रूप में देखा जाना चाहिए। इस बीच आमिर की बेटी आइरा खान ने एक पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वायरल हुआ आइरा का पोस्ट
आइरा फिल्मों से दूर हैं लेकिन सेलिब्रिटी किड होने की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब जब आइरा ने आमिर और किरण के तलाक के बाद पहला पोस्ट किया तो वह चर्चा में आ गया। कुछ ही घंटों में उनका यह पोस्ट वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें-  पंजाब सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF ने मार गिराए दो पाकिस्तानी घुसपैठिए

सोच में पड़े फैंस
आइरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’ उनके इस पोस्ट के बाद फैंस भी सोच में पड़ गए कि आखिर कल वह किस बारे में बात करने वाली हैं।

आमिर-किरण का वीडियो
बता दें कि रविवार को आमिर और किरण का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने फैंस के सामने अपनी बात रखी। वीडियो में आमिर कहते हैं, ‘तो आप लोगों को दुख भी हुआ होगा, अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा। हम बस इतना आपको कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक परिवार हैं। हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक दूसरे के साथ ही हैं, तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा।’

Advertisements