‘बसंती’ से शादी करवाने की जिद्द लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ा ‘वीरू’, उतरा तो मां ने किया ऐसा हाल

Advertisements

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बुर्दवान के नादंघाट में लोगों को फिल्म शोले जैसा सीन रियल लाइफ में देखने को मिला। यहां एक युवक एक लड़की से प्यार का इजहार और शादी के लिए उसके परिवार को मनाने के लिए मोबाइल टावर पर जा चढ़ा।

करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने उसे उतारा। इस ड्रामे से ‘वीरू’ को ‘बसंती’ तो नहीं मिली थप्पड़ जरूर खाने पड़े।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि खोकन दास एक ड्राइवर के रूप में काम करता है। वह एक मंत्री के सहयोगी की गाड़ी चलाता है। नादंघाट की एक लड़की को वह पसंद करता है। लेकिन इस बीच लड़की के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इस बीच, गुरुवार की रात वह शराब पीकर 90 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर जा चढ़ा।

इसे भी पढ़ें-  पंजाब सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF ने मार गिराए दो पाकिस्तानी घुसपैठिए

शोले फिल्म के वीरू की तरह खोकन मोबाइल टावर पर चढ़कर ‘बसंती’ (जिस लड़की से वह प्यार करता है) से शादी कराने की मांग करने लगा। और रामगढ़ के निवासियों की तरह नादंघाट के लोग उससे टावर से उतर जाने की अपील करते रहे। पूरा सीन फिल्मी हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया। तमाम कोशिशों के बाद भी जब युवक नहीं उतरा उसकी मां से बात कराई गई। इसके बाद वह इस बात पर राजी हो गया कि आत्महत्या नहीं करेगा।

इसके बाद दो लोग टावर पर चढ़े और उसे नीचे उतारा। इससे पहले की पुलिस उसे पकड़कर ले जाती मां ने एक जोरदार चाटा लगाया। बाद में उसने कहा कि जब उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी कहीं और हो रही है तो उसका दिमाग अस्थिर हो गया था।

इसे भी पढ़ें-  India at Tokyo Olympics Live Updates: महिला हॉकी टीम ने द. अफ्रीका को 4-3 से हराया, जानिए क्वार्टर फाइनल में पहुंचने का गणित

 

 

 

Advertisements