शादीशुदा बेटी को पेड़ से लटकाकर डंडों से की पिटाई, वीडियो वायरल

Advertisements

आलीराजपुर/उदयगढ़। जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक और मामला सामने आया है। एक विवाहिता को उसके पिता और तीन भाइयों ने महज इसलिए सरेआम पीटा क्योंकि वह बिना बताए अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई थी।

उसके बार-बार घर से चले जाने को लेकर परिवार को चरित्र शंका थी, जिस कारण उसे ऐसी अमानवीय सजा दी गई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पीड़िता को खोजा गया। उसके बाद पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पिता और तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना गत 28 जून की है। बोरी थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ा फुट तालाब की 19 वर्षीय युवती का विवाह ग्राम भूतखेड़ी में हुआ था।

इसे भी पढ़ें-  योगी बैठ्या है, बक्कल तार दिया करे, किसान आंदोलन पर यूपी बीजेपी के ट्वीट से बवाल

पुलिस के अनुसार कुछ दिनों से वह अपने मायके में थी। बताया जाता है कि घर पर बताए बिना वह किसी रिश्तेदार के यहां चली गई थी।

इस पर सामाजिक प्रतिष्ठा को लेकर पीड़िता के पिता और भाइयों का पारा चढ़ गया। उनका कहना था कि बार-बार कहां चली जाती है।

 

मामले में चरित्र शंका को लेकर पीड़िता को सरेआम पिता और तीन भाइयों ने पीटा। पिता व भाइयों ने परिवार और गांववालों की मौजूदगी में लड़की को खेत में ले जाकर कमर में रस्सी बांध उसे एक पेड़ पर लटका दिया। कमर में एक और लंबी रस्सी बांधी गई। जिसके सहारे पेड़ पर लटकी विवाहिता को झुलाते हुए उसे डंडे से बेसुध हो जाने तक पीटा गया।

इसे भी पढ़ें-  Jammu Kashmir Cloudburst: किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

इस दौरान वह बार-बार चीख-पुकार कर बचाने की गुहार लगाती रही। हालांकि गांव का एक भी व्यक्ति बचाने के लिए आगे नहीं आया। कुछ तमाशबीन घटना का वीडियो बनाते रहे। गांव वालों के साथ ही कुछ महिलाएं भी मूकदर्शक बन इस हैवानियत को देखती रहीं।

 

Advertisements