शराबी बाइक सवार ने मारी टक्कर, ASI की मौत

Advertisements

मंदसौर। मंदसौर के नई आबादी थाने में पदस्थ एएसआइ राजेन्द्र पुत्र केशवलाल शर्मा की बाइक की आमने-सामने की टक्कर में मौत हो गई। उन्हें टक्कर मारने वाला युवक नशे में था। वहीं एएसआइ की मौत सिर में गहरी चोट लगने व ज्यादा खून बहने से हो गई। अगर उन्होंने हेलमेट पहना होता तो जान बच सकती थी। जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात में मेघदूत नगर में नई आबादी थाने के एएसआइ राजेन्द्र पुत्र केशवलाल शर्मा की बाइक को सामने से आ रहे बाइक सवार 32 वर्षीय मनोज पुत्र अंबालाल पालीवाल निवासी गली नंबर 2 महावीर कालोनी मंदसौर ने टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें-  सबको जान से मार देंगे: मिजोरम के सांसद के वनलालवेना को धमकी पड़ी भारी, अब पूछताछ के लिए दिल्ली आ रही असम पुलिस

टक्कर से नीचे गिरे एएसआइ राजेन्द्र शर्मा के सिर में गहरी चोट लगी। वे मौके पर ही ज्यादा खून बहने से अचेत हो गए थे। एफआरवी 08 से उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। पर ज्यादा खून बहने व सिर में अंदरूनी चोट लगने से एएसआइ राजेंद्र शर्मा की मौत हो गई। आरोपित बाइक चालक की हालत ठीक है। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में धुत था, उसका भी जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

हाल ही में प्रमोशन हुआ था राजेंद्र शर्मा का

बताया जा रहा है कि अभी गृह विभाग द्वारा किए गए प्रमोशन में एएसआइ राजेंद्रसिंह को भी एसआइ बनाया है। पर अभी उनके दो स्टार नहीं लगे थे।

इसे भी पढ़ें-  तीसरे पति को छोड़कर चौथी शादी की तैयारी, पुलिस की मौजूदगी में समझौता, तीन माह बाद होगा निकाह

हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

दुर्घटना में एएसआई की मौत का प्रमुख कारण सिर में गहरी चोट लगना व ज्यादा खून बहना बताया जा रहा है। अगर एएसआई ने हेलमेट पहना होता तो उनकी जान भी बच सकती थी। सड़क हादसे में बाइक आमने-सामने टकराने से एएसआई सिर के बल ही नीचे गिरे थे।

Advertisements