Accident : तेज रफ्तार कार की टक्कर से सब इंस्‍पेक्‍टर की मौत, पचास फीट तक घिसटती गई बाइक

Advertisements

Accident भोपाल । हनुमानगंज थाने में पदस्थ एसआइ सुधीर मांझी की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि एसआइ की बाइक करीब 50 फीट तक घिसटती गई। हादसा हबीबगंज इलाके में मंगलवार रात को हुआ। सिर में गंभीर चोट लगने से एसआई मांझी की मौके पर ही मौत हो गई।हबीबगंज थाने के एसआइ विवेक शर्मा ने बताया कि एसआइ सुधीर मांझी मंगलवार रात करीब 10 बजे थाने से ड्यूटी करने के बाद बाइक से घर के लिए रवाना हुए थे।

रात करीब 10:45 बजे वह हबीबगंज थाने से कोलार तिराहे की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मांझी के सिर में गंभीर चोट लगी थी। उन्हें इलाज के लिए तुरंत जेपी अस्पताल ले जाया गया। वहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal News: विश्वास सारंग के घर हंगामा कर रहे कांग्रेस नेता को पुलिस पकड़ ले गई

एसआइ शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश कर रही है। एसआइ मांझी का कुछ दिन पहले ही क्राइम ब्रांच से हनुमानगंज थाने तबादला हुआ था। उनकी मौत से राजधानी पुलिस में शोक व्याप्त है। जानकारी के मुताबिक सुधीर मांझी की पत्नी भी सब इंस्‍पेक्टर है और फिलहाल पुलिस मुख्यालय में पदस्थ है।

Advertisements