Bhoot: पुलिस ने 2 भूतों के खिलाफ दर्ज की शिकायत, हांफते-कांपते जान बचाने थाने पहुंचा शख्स, जानें पूरा मामला

Advertisements

गुजरात के पंचमहल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की है।

पंचमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में रविवार को एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, खेत में काम करने के दौरान उसका भूतों के गैंग से सामना हुआ और भूतों ने उसे मारने की धमकी दी।

 

टीओआई की खबर के मुताबिक, 35 साल का यह शख्स पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका का रहने वाला है। वह खेत से भागकर पुलिस के पास पहुंचा और उसने अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। इस अजीब अनुरोध के बावजूद पुलिस ने उस व्यक्ति को संकट से बचाने के लिए पर्याप्त दया दिखाई और उसके आवेदन को स्वीकार कर लिया। शिकायत के समय थाने में पीड़ित मानसिक रूप से परेशान लग रहा था।

इसे भी पढ़ें-  Mixed Vaccine Permission: मिश्रित टीका: जल्द ही एक व्यक्ति ले सकेगा दो अलग-अलग वैक्सीन की खुराक, केंद्र ने परीक्षण को दी मंजूरी

खबर के मुताबिक, थाने में जब शख्स पहुंचा तो वह काफी भयभीत लग रहा था और वह कांप भी रहा था। पुलिस उप-निरीक्षक को लिखे अपनी शिकायत में शख्स ने बताया कि जब वह अपने खेत में काम कर रहा था तो कैसे भूतों का एक गिरोह उसके पास आया था।

 

रविवार को पावागढ़ में ड्यूटी पर तैनात पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर ने बताया कि वह बहुत परेशान था। यह स्पष्ट था कि वह असामान्य रूप से व्यवहार कर रहा था। वह बहुत घबराया हुआ था। उसे शांत और नॉर्मल करने के लिए उसकी शिकायत लिखित ले ली।

 

इसे भी पढ़ें-  7th Pay Commission Latest News: उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों, पेंशनरों के लिए महंगाई भत्ते का रास्ता साफ, जल्द आएगी बढ़ी हुई सैलरी

इधर, पुलिस ने पीड़ित शख्स के परिवार वालों से भी संपर्क किया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उसका मनोरोग उपचार चल रहा है। हालांकि, उसने बीते 10 दिनों से अपनी दवा नहीं ली थी।  जब पुलिस ने सोमवार से उससे बातचीत की तो उसने बताया कि वह पुलिस स्टेशन भागकर इसलिए गया, क्योंकि उसे लगता था कि वहां भूत जाने की हिम्मत नहीं करेगा और उसे परेशान नहीं करेगा। पुलिस ने उसके परिवार को नियमित तौर पर दवा देने को कहा है, ताकि आगे ऐसी दिक्कत न हो।

 

 

Advertisements