Sex Recket : गोवर्धन के दो गेस्ट हाउस पर छापा, पांच युवतियों सहित 12 गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Advertisements

मथुरा जिले के कस्बा गोवर्धन में पुलिस ने शनिवार रात को दो गेस्ट हाउस पर छापा मारकर पांच युवतियां, पांच युवक और दो गेस्ट हाउस संचालकों को गिरफ्तार किया। इन सभी को देह व्यापार के मामले में रविवार को जेल भेजा गया। इनमें एक गेस्ट हाउस संचालक खुद को पत्रकार भी बताता था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री बरामद करते सीसीटीवी की डीवीआर कब्जे में ली है।

शनिवार को थाना गोवर्धन से चंद कदमों की दूरी पर पावन धाम और कृष्णा सेवा सदन गेस्ट हाउस में देह व्यापार के लिए राजस्थान के जिला भरतपुर, मथुरा सहित आसपास के क्षेत्रों से कॉलगर्ल बुलाए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस ने दोनों गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

इसे भी पढ़ें-  Mixed Vaccine Permission: मिश्रित टीका: जल्द ही एक व्यक्ति ले सकेगा दो अलग-अलग वैक्सीन की खुराक, केंद्र ने परीक्षण को दी मंजूरी

रजिस्टर में नहीं थी इंट्री
पुलिस को कृष्णा सेवा सदन में तीन युवतियां, तीन युवक और पावन धाम गेस्ट हाउस में दो युवक दो युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस के रजिस्टर में आईडी इंट्री जांच की। रजिस्टर में आईडी इंट्री मिलान न होने पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने गेस्ट हाउस संचालक मनीष शर्मा व नवीन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया।
सीओ रविकांत पाराशर ने बताया कि देह व्यापार के मामले में राहुल निवासी तुहिया, उद्योगनगर भरतुर, संजय निवासी राधिका विहार फेस 2 मथुरा, रसीद खान निवासी जुनसुटी, हाइवे मथुरा, विष्णु सैनी निवासी गंड़वा, सेवर जिला भरतपुर, बिरजो निवासी डहरौली, बरसाना, गेस्ट हाउस संचालक मनीष शर्मा और नवीन गोस्वामी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इसे भी पढ़ें-  CBSE 12th Evaluation Criteria: इस फॉर्मूले से तैयार हुआ है सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट

व्यापार मंडल की शिकायत पर हुई कार्रवाई
धार्मिक स्थल गोवर्धन में देह व्यापार पर अंकुश लगाने के लिए विगत दिनों नगर उद्योग व्यापार मंडल गोवर्धन के अध्यक्ष गणेश पहलवान ने सीओ गोवर्धन रविकांत पाराशर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई थी। व्यापार मंडल के ज्ञापन के बाद पुलिस ने देह व्यापार के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई हुई है। पकड़ी गई महिलाओं में तीन युवतियां राजस्थान की हैं।

 

Advertisements