ऐसा क्या हुआ कि बहू को देखकर बेहोश हो गई सास, होश आते ही निकाला बाहर

Advertisements

बिहार के सासाराम में एक ऐसी अनोखी शादी हुई है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। यहां एक लड़के ने किन्नर से शादी कर ली। शादी के बाद जब बहू अपने ससुराल पहुंची तो लड़के की मां उसे देखकर बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उन्हें यह शादी मंजूर नहीं थी। समाज वालों के चलते उन्होंने दोनों को घर से निकाल दिया।

यह मामला सासाराम जिले के करगहर का है। यहां किन्नर से शादी करने वाले युवक के घर में बवाल मच गया है। बताया जा रहा है कि करगहर का गोलू पहले एक नाच पार्टी में काम करता था। इस दौरान उसे पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्यार हो गया। दोनों ने साथ जीने की ठानी और शादी कर ली।

इसे भी पढ़ें-  अब प्रॉपर्टी सेल खोलेगी कुंद्रा के राज, मुंबई पुलिस ने ट्रांसफर किया पोर्नोग्राफी केस

शादी के बाद गोलू अपनी किन्नर पत्नी नंदनी के साथ करगहर के ही एक किराए के मकान में रह रहा था। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दबाव बनाकर बेटे को किन्नर बहू से अलग करने की कोशिश की। बात नहीं बनी तो वे उसे समझा बुझाकर अपने घर ले आए।

वहीं जब नंदनी को इसकी जानकारी मिली तो वह गोलू को ढूंढते हुए उसके घर पहुंच गई। यहां किन्नर बहू को देखकर सास बेहोश हो गई। स्थिति तब और बिगड़ गई जब नंदिनी पानी छिड़ककर सास को होश में लाने की कोशिश करने लगी। ये नजारा देखकर लोग अपने घर वापस जाने लगे। सास को जैसे ही होश आया उसने घर की लोकलाज के चलते बहू को घर से बाहर निकाल दिया। दोनों पति-पत्नी करीबी रिश्तेदार के घर चले गए हैं।

Advertisements