अल्प प्रवास पर कटनी पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले कांग्रेस अब ट्विटर और फेसबुक पर ही बची

Advertisements

कटनी। कटनी में आज प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का अल्प प्रवास हुआ। इस दौरान गृह मंत्री का भाजपा जनोँ ने स्वागत किया। उद्योगपति प्रदीप मित्तल के यहां गृह मंत्री  श्री मिश्रा शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे जिनके पुत्र का कुछ दिन पहले हादसे में निधन हो गया था।

कटनी पहुंचे गृह मंत्री ने विधायक संजय पाठक के निवास पर पत्रकारों से अनोपचारिक चर्चा करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब जनता की बीच तो जा नहीं पा रही लिहाजा ट्विटर और ट्वीट से ही काम चला रही, दिग्विजयसिंह और कमलनाथ मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी बोल देते हैं। कांग्रेस के नेताओं के बयान से साम्प्रदायिक तनाव हो इसका भी उन्हें ख्याल नहीं।

इसे भी पढ़ें-  Road Accident Katni: ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

इसे पहले बजरंग नगर पीरबाबा में भाजपा नेताओं ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की आगवानी की।

गृह मंत्री विधायक संजय पाठक के निवास पर भी पहुंचे तथा श्री पाठक की मातुश्री के स्वास्थ्य की जानकारी ली आपको बता दें कि कुछ रोज पहले ही दिल की बीमारी के चलते श्रीमती निर्मला पाठक की एंजियोप्लास्टी हुई है।

इसे भी पढ़ें-  Katni Police News: आरपेशन मुस्कान के तहत पुलिस को मिली सफलता

गृह मंत्री श्री मिश्रा ने विधायक संजय पाठक के परिवार से भी परिचय लिया। कुछ देर रुकने के पश्चात गृह मंत्री गंतव्य के लिए रवाना हो गए। वे जबलपुर से सड़क मार्ग से कटनी पहुंचे थे।

Advertisements