अजब गजब शादी: दुल्हन ने दूल्हे को काले चश्मे में देखा तो बोली अखबार पढ़ो

Advertisements

औरैया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आई बरात में द्वारचार की रस्म के दौरान दूल्हे को काला चश्मा लगाए देखकर वधू पक्ष को शंका हुई। चश्मा उतरवाकर दूल्हे से अखबार पढ़ने के लिए कहा गया तो वह पढ़ नहीं सका। उसकी आंखें कमजोर होने की जानकारी पर दुल्हन भड़क गई और उसने शादी से इनकार कर दिया।

दुल्हन के पिता ने दूल्हे के परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जमालीपुर गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसने अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव महाराजपुर निवासी शिवम पुत्र विनोद कुमार से बेटी की शादी तय की थी। रविवार को बरात दरवाजे पहुंची। रात 10 बजे के करीब द्वारचार की रस्म शुरू हुई।

इसे भी पढ़ें-  टूटा दिल: सुपरमॉम मैरीकॉम टोक्यो ओलंपिक से बाहर, कड़े मुकाबले में कोलंबियाई मुक्केबाज ने हराया

इस बीच दूल्हे को काला चश्मा लगाए देखकर लोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे। जब चश्मा उतारने को कहा तो शिवम आनाकानी करने लगा। काफी देर बाद उसने चश्मा उतारा लेकिन अखबार नहीं पढ़ सका। यह बात दुल्हन तक जा पहुंची। दूल्हे को कम दिखने की बात पता चलते ही दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। रात भर दिए गए सामान और नुकसान की भरपाई को लेकर पंचायत चलती रही।

सोमवार शाम को भी दोनों पक्ष से रिश्तेदार एकत्र हुए। बात न बनने पर मंगलवार को मामला कोतवाली जा पहुंचा। दुल्हन के पिता ने शादी तय कराने वाले और दूल्हे के परिजनों के खिलाफ धोखाधड़ी की तहरीर दी है। थाना प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें-  Tokyo Olympics 2020 Day-7 LIVE: भारतीय मेंस हॉकी टीम और पीवी सिंधु की शानदार जीत, बॉक्सर सतीश मेडल से एक पंच दूर

 

Advertisements