स्टेज पर दुल्हन ने शादी से किया इंकार, बोली- ‘मैं पहले

Advertisements

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां इटवा थाना क्षेत्र के एक गांव में आई बरात में उस वक्त दोनों परिवार के लोगों के होश उड़ गए, जब स्टेज पर जयमाल डालने के लिए पहुंची दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

उसने यह कहते हुए शादी से मना कर दिया कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है। दोबारा शादी नहीं करना चाहती है। यह सुनने के बाद मान-मनौवल की बात चली, लेकिन बरात पक्ष बिना शादी किए ही लौट गया।

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव से सोमवार को इटवा थाना क्षेत्र के एक गांव में बरात आई थी। बड़े धूमधाम से द्वारपूजा का कार्यक्रम संपन्न हुआ। उसके बाद जयमाला के लिए सजाए गए स्टेज पर रखी कुर्सी पर दिल में बड़ा अरमान लिए दूल्हा आकर बैठा।

इसे भी पढ़ें-  'ठीक से देख लेंगे'...अभिषेक बनर्जी के काफिले पर हमले के बाद टीएमसी विधायक की धमकी; BJP ने उठाई कार्रवाई की मांग

कुछ देर बाद स्टेज पर पहुंची दुल्हन ने जयमाला हाथ में लेने के बाद डालने से इनकार कर दिया। पूछने पर उसने बताया कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है। अब दूसरी शादी नहीं करना है। इतना सुनते ही वर-वधू दोनों पक्ष के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मान-मनौवल का दौर शुरू हुआ। कुछ देर बाद लड़की पक्ष वालों ने लड़के वालों से जयमाला कार्यक्रम की रस्म पूरी करने के लिए कहा। मगर इस बार लड़के वालों ने इनकार कर दिया और बरात बैरंग वापस हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष इटवा ज्ञानेंद्र राय का कहना है कि मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें-  Transfer in Forest Department: कामकाज को लेकर नाराजगी के चलते वन विहार के संचालक को छह माह में हटाया

 

Advertisements