प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या पर बोले बॉयफ्रेंड राहुल राज, मैंने नहीं बल्कि उसके पेरेंट्स…

Advertisements

टीवी ऐक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी अपनी मौत के साथ कई सवाल पीछे छोड़ गईं। साल 2016 में उन्होंने आत्महत्या की थी। प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है साथ ही केस चल रहा है।

बीते दिनों टीवी ऐक्टर प्रड्यूसर विकास गुप्ता के एक बयान के बाद प्रत्युषा का नाम फिर से सुर्खियों में है। अब राहुल राज ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वह विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी पर मानहानी का केस करेंगे।

वहीं खुद को बेगुनाह बताते हुए राहुल ने कहा कि प्रत्युषा ने अपने माता-पिता की वजह से जान दी।

spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल बताते हैं, कोविड की वजह से यह केस बहुत लंबा खिंच गया। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब कोर्ट मुझे क्लीन चिट देगा। मुझे पता है कि मैं अपराधी नही हूं।

मैंने प्रत्युषा को नहीं मारा बल्कि उसके माता-पिता के लालच ने मारा है। वह उनकी न खत्म होने वाली डिमांड्स पूरी नहीं कर पा रही थी। मैंने उसे बचाने की कोशिश की न कि जान ली है।

राहुल कहते हैं, मैं उस दिन को कभी भूल नहीं सकता। यह मेरी आत्मा, दिल और दिमाग पर पर छप गया है। और जिस तरह से प्रत्युषा के सो-कॉल्ड दोस्त विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी उसकी मौत का आरोप मुझ पर मढ़ रहे हैं… उन्हें भगवान को जवाब देना है। उनको भी पता है कि मैं गुनहगार नहीं हूं। वे ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। उन्होंने बिना सुबूत के मेरी छवि खराब की है। प्रत्युषा ने आखिरी कॉल मुझे किया था तो इससे मैं गुनहगार साबित नहीं हो जाता हूं। उसने कभी मुझ पर कोई इल्जाम नहीं लगाया। उसका सारा दुख और गुस्सा उसके पेरेंट्स की वजह से था। यहां तक कि मुझे बेल भी उस लास्ट कॉल की वजह से ही मिली।

विकास, काम्या पर करूंगा केस

राहुल कहते हैं, प्रत्युषा केस में जैसे ही मेरा नाम क्लीयर होगा मैं विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी के खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन (मानहानि) का केस करूंगा। उन लोगों ने मेरी जिंदगी और मेरा करियर बर्बाद कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों विकास गुप्ता ने कहा था कि प्रत्युषा उनके साथ रिलेशनशिप में थीं। इस पर भी राहुल राज ने गुस्सा निकाला है। उनका कहना है कि विकास एक मरे हुए इंसान को इस्तेमाल कर रहे हैं।

Advertisements