जैकी श्रॉफ से पूछा गया टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर सवाल, कहा- ‘वह तो 25 की उम्र से डेट कर रहा

Advertisements

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है। फिल्मों के साथ वह निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उनका नाम दिशा पाटनी के साथ जोड़ा जाता रहा है हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने अफेयर को खुलेआम कबूल नहीं किया है। अब जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि 25 साल की उम्र से टाइगर डेट कर रहा है। हालांकि उन्होंने दिशा पाटनी का नाम नहीं लिया।

जैकी श्रॉफ ने बेटे के रिश्ते पर कही ये बात
बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ कहते हैं कि ‘मेरे लड़के ने 25 साल की उम्र से डेटिंग शुरू कर दी थी और वे सचमुच बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे इस बारे में पता नहीं है कि उन्होंने भविष्य के लिए क्या योजनाएं बनाई हैं लेकिन एक बात मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि टाइगर अपने काम को लेकर बहुत फोकस है। मेरे लिए पहले उसका काम है और कोई नहीं, ना उसकी मां, ना पिता, ना बहन और ना ही गर्लफ्रेंड। काम ही मायने रखता है। कोई उसके काम के बीच नहीं आ सकता है। वह अपने काम पर बहुत ध्यान देता है जो कि अच्छी बात है।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Suicide Case: भोपाल में सूदखोरों से परेशान होकर जहर खाने वाले परिवार के पांचवे सदस्‍य की भी मौत

टाइगर की बहन ने क्या कहा
इसी इंटरव्यू में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि ‘मैं अपने भाई को लेकर उतना ही प्रोटेक्टिव हूं जितना हो सकता है लेकिन आखिर में वह एक एडल्ट है और अपने फैसले खुद ले सकता है। और मुझे लगता है कि उसे पता है क्या सही है। वह वाकई बहुत बुद्धिमान है और वह वही करता है जिससे उससे खुशी मिलती है और हमें खुशी मिलती है। मुझे नहीं लगता है कि मेरे भाई को मुझे कोई सलाह देन की जरूरत है।‘

परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग
बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के परिवार के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दिशा कई बार कृष्णा श्रॉफ और टाइगर की मां आयशा श्रॉफ के साथ देखी गई हैं। हाल ही में अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके टाइगर और कृष्णा दोनों ने सेलिब्रेट किया था। यही नहीं आयशा श्रॉफ ने भी उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था।

Advertisements