Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

Advertisements

गुजरात Gujrat Road Accident । गुजरात के आणंद जिले में बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे ने सभी झकझोर दिया है। आणंद जिले के तारापुर में बुधवार सुबह भयावह सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में एक बच्चा भी शामिल है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक एक ही परिवार के 10 लोग कार में सवार हो जा रहे थे, तभी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। ट्रक और कार की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि परिवार के कई सदस्यों की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शवों का कार से बाहर निकाला। शवों को फिलहाल तारापुर रेफरल अस्पताल में रेफर किया जा रहा है। इस हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है।

इसे भी पढ़ें-  केंद्रीय विश्वविद्यालयों में OBC के 55 फीसदी पद हैं खाली, मोदी सरकार ने संसद में बताया

 

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने जतााय शोक

इस दर्दनाक सड़क हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुजराती भाषा में ट्विट करते हुए शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्टिट में लिखा है कि ‘आणंद जिले के तारापुर के इंद्रराज गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में हुई मौत पर शोक व्यक्त कर रहा हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश सिस्टम को दिए गए हैं। यही प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। शांति…’

इलाके में छाई मायूसी

इसे भी पढ़ें-  MP Cabinet Meeting: मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले, जानिए यहां

इस दर्दनाक हादसे की खबर सुनते ही इलाके में मासूसी छा गई है। एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत की खबर से पूरे इलाके में मातम का माहौल है। परिवार के अन्य सदस्यों को हादसे का बारे में सूचित कर दिया गया है और सभी मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।

Advertisements