Pakistan News: शादी की पहली ही रात को पति के सामने दुल्हन से लुटेरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Advertisements

लाहौर Pakistan crime news। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 22 वर्षीय एक युवती की शादी की पहली रात को ही उसके साथ लुटेरों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

सभी आरोपी लूट के इरादे से आए थे और परिवार को बंधक बना लिया था। चारों लुटेरों ने दरिदंगी की हद पार करते हुए शादी के बार पहली रात को ही पति के सामने दुल्हन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह वारदात लाहौर से 35 किलोमीटर दूर मुल्तान जिले के शुजाबाद के एक गांव में 26 मई को हुई थी, तब शादी के बाद पुलिस की वर्दी में चार लुटेरे जबरन घर में घुसे और परिवार को बंधक बनाकर वारदात का अंजाम दिया। बाद में मुठभेड़ में पुलिस ने एक लुटेरे को मार गिराया है।

पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने नवविवाहित जोड़े के कमरे में घुसकर पहले उन्हें काफी प्रताड़ित किया और फिर बार में दुल्हन के पति के सामने सामूहिक बलात्कार किया।

मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि हुई। बाद में गांव वालों और मीडिया के दबाव के चलते प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने घटना का संज्ञान लिया और दोषियों के गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया है कि लुटेरा और बलात्कारी आबिद हुसैन उर्फ आबिदी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया और बाकी दोषियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार से प्राप्त सूचना के आधार पर लुटेरों का चित्र बनवाया था और इसके जरिये अपराधी तक पहुंचने में सहायता मिली। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि लूट का सामान बरामद करने के लिए आबिदी को शुक्रवार को ले जाया जा रहा था, जब उसके कुछ साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी में आबिदी हुसैन को उसके ही साथियों ने मार दिया और भाग निकले। आबिदी को पहचान के लिए पीड़िता के सामने लाया गया था और महिला द्वारा पहचान करने के बाद आबिदी के पास से लूटे गए गहने व अन्य सामान बरामद कर लिया गया है। आबिदी के 3 साथियों की पहचान कर ली गई है, जो इस सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शामिल थे।

Advertisements