Group Raip Vs Sex Recket: सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने थाने आई कॉल गर्ल, देहव्यापार के आरोप में गिरफ्तार

Advertisements

Group Raip Vs Sex Recket लसूड़िया थाना पुलिस ने दो युवतियों और 8 युवकों को देहव्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवतियां चिकित्सकनगर स्थित ओयो होटल में रुकी थी।

गुरुवार रात उनका रुपयों लेकर विवाद हो गया और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा थाने जा पहुंची। पुलिस ने उनके फोन में रिकॉर्डिंग सुन ली और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी(पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक आरोपित शुभम पुत्र बृजेश शर्मा निवासी सुखलिया,रोहित पुत्र शिवनारायण राजपूत निवासी सुभाषनगर,अभय पुत्र रणछोड़ निवासी लवकुश आवास विहार,आकाश पुत्र दिलीपसिंह तोमर निवासी हीरानगर,रुपेश पुत्र वृंदावन साहू निवासी भानहढ़,गगन पुत्र रामचंद्र शुक्ल निवासी सिंगापुर टाउनशिप,अंकित पुत्र रघुनाथ निर्मल निवासी श्यामनगर और ज्योतिष पुत्र दीपक यादव निवासी बैतुल और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें-  90 हजार लेकर दिव्यांग से कराई शादी, रात को भागी दुल्हन

एएसपी के मुताबिक युवतियां मूलत: हैदराबाद की रहने वाली है और भोपाल के एक एजेंट के माध्यम से इंदौर आइ थी। गुरुवार रात उनका रुपयों को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में वह थाने पहुंच गई और कहा उनके साथ नो लोगों ने दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला मामला अनैतिक व्यवसाय का है। इसी बीच एक संदेही की पत्नी थाने पहुंच गई और कहा युवतियां झूठे आरोप लगा रही हैंं। उसका पति बीमार है। अफसरों ने जांच के बहाने एजेंट गगन और युवतियों के फोन की जांच की तो सौदेबाजी के संबंध में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग मिल गई। एसपी(पूर्वी) आशुतोष बागरी ने युवतियों और युवकों के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया।

Advertisements