नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने छोड़ी इंडस्ट्री, बताया क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

Advertisements

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बिजी हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर अनीता आए दिन अपने बेटे के साथ क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में अनीता अपने करियर को लेकर चौंकाने वाला फैसला लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। अनीता ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने शोबिज क्विट करने के पीछे की वजह भी बताई है।

पहले ही ले लिया था ये फैसला

अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे के कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था।

इसे भी पढ़ें-  August 2021 Vrat Tyohar: अगस्त में रक्षाबंधन, जन्माष्टमी समेत कई बड़े त्योहार, जानें एक-एक की तिथि व महत्व

वहीं, अब टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो सिर्फ अपने बेटे के साथ घर पर वक्त बिताना चाहती हैं। उन्होंने कहा- ‘मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं’।

 

कब वापस लौटूंगी?

अनीता ने कहा- ‘महमारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं। इमानदारी से कहूं तो काम अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं। मैं वाकई नहीं जानती कि मैं कब वापस लौटूंगी’। उन्होंने ये भी बताया कि अभी वो थोड़ा-बहुत काम इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। बता दें कि अनीता और रोहित रेड्डी इसी साल फरवरी महीने में पेरेंट्स बने हैं। उनकी शादी 2013 में हुई थी।

Advertisements