टूटे हुए ऑफिस को देखने पहुंची कंगना रनौत, बोलीं-मुझे अपना काम करने दो, वीडियो वायरल

Advertisements

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित उनके ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। कंगना यहां अपने ऑफिस के रेनोवेशन का जायजा लेने पहुंची थीं। गौरतलब कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी। इस दौरान की कंगना की कई सारी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ऑफिस के चारों तरफ  घूम-घूम कर लिया जायजा

सामने आई इस वीडियो में कंगना को व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस में कार से उतरते, ऑफिस के अंदर जाते हुए और एक व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

वीडियो में कंगना रनौत को घूम-घूम कर चारों तरफ से अपने ऑफिस का जायजा लेते हुए देखा जा सकता है।

 

ऑफिस के बाहर पैपराजी का स्वागत करते हुए कंगना ने उन्हें हाय कहा। हालांकि जब एक्ट्रेस से जब पैपराजी ने फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की तो एक्ट्रेस ने उसके कहा “आप मुझे भी अपना काम करने दो” । लेकिन बाद में कंगना ने उनकी बात ली और अपने ऑफिस की बालकनी से हाथ हिलाते हुए पोज दी।

प्रोडक्शन हाउस तोड़े जाने पर नाराज हो गई थी कंगना 

कंगना का प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्मस’ को अवैध बताते हुए बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी।  इस मामले पर ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली थी।  कंगना ने लिखा था, ”आज वो मेरा घर तोड़ रहे, कल आपका टूटेगा’, सरकार आती जाती रहती है।” बाद में यह मामला जब हाईकोर्ट में पहुंता तो कोर्ट ने बीएमसी को इस मामले में लताड़ा था और कंगना रनौत को मुआवजा देने को भी कहा था।

 

 

 

Advertisements