जब इंडियन आइडल में ऑडिशन के लिए पहुंचे थे रघु राम, अनु मलिक से बोले- तमीज से बात कीजिए

Advertisements

रोडीज फेम रघु राम सिर्फ गालियां देना नहीं जानते बल्कि गाते भी हैं। जी हां, 2003 में इंडियन आइडल के पहले सीजन में वह ऑडिशन देने के लिए पहुंचे थे। उनका गाना सुनकर जजेज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम ने कह दिया था कि वह गा नहीं सकते। इस दौरान उन्हें जजेज का बात करने का तरीका पसंद नहीं आया था और उन्होंने मुंह पर बोल दिया था। मजेदार बात है कि वह खुद एमटीवी रोडीज के ऑडिशंस पर लोगों जलील करते रहे हैं।

गाने से पहले की स्ट्रेचिंग

इस वीडियो में रघु ऑडिशन के लिए पहुंचते हैं और गाने से पहले स्ट्रेचिंग शुरू कर देते हैं। बोलते हैं, जब मैं गाना गाता हूं तो मुझे ये करना पड़ता है, कुछ लोग आलाप वगैरह करते हैं। फराह खान थोड़ी इरिटेट हो जाती हैं क्योंकि कंटेस्टेंट्स को सिर्फ 2 मिनट का वक्त मिलना है। वह बोलती हैं, आपने 30 सेकंड्स बर्बाद कर दिए हैं।

इसे भी पढ़ें-  शादी से पहले दरवाजे पर आ धमकी प्रेमिका, फिर हुआा ऐसा

सोनू बोले- बहुत खराब गाया

इसके बाद रघु ‘आज जाने की जिद न करो’ गाते हैं हालांकि उनका गाना जजेज को पसंद नहीं आता। सोनू निगम उनसे पूछते हैं, बहुत खराब गाया आपने। ये क्या बेस्ट है आपका, जो गाना चुना है? इस पर रघु कहते हैं, नहीं लेकिन मुझे लगा कि आप लोगों को ठीक लगेगा।

फराह से बोले- मजाक मत उड़ाए

रघु से पूछा गया कि गाने के पहले स्ट्रेचिंग क्यों कर रहे थे, इस पर बोले कि उनको एक दिक्कत है। इस पर फराह बोलीं, सिंगिंग की प्रॉब्लम? रघु इस पर नाराज होते हुए जवाब देते हैं कि मेरी बॉडी में दिक्कत है प्लीज इसका मजाक मत उड़ाइए। अब अनु मलिक बोलते हैं, अच्छा लेकिन आपने स्ट्रेचिंग की उसके बावजूद भी आपकी स्ट्रेचिंग आपके सुर तक नहीं पहुंची। अनु कहते हैं, मेरे कहने का मतलब ये है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से मुंबई नहीं आ सकते।

इसे भी पढ़ें-  AIIMS निदेशक डॉ गुलेरिया ने दी खुशखबरी, 2 साल से अधिक उम्र के बच्चों को सितंबर तक मिलेगी कोवैक्सि

अनु मलिक को सिखाई तमीज

रघु अनु मलिक की टोन पर नाराज होकर बोलते हैं, तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं। मुझे लगता है कि ये रूड था। मुझे नहीं अच्छा लगता कि कोई मुझसे रूड होकर बात करे। यकीनन आपको भी नहीं अच्छा लगता होगा कि कोई आपसे रूड हो। इस पर सोनू अपने साथियों का बचाव करते हैं और कहते हैं, आप खुद रूड हो रहे हैं। जब से आप अंदर आए हैं, आपका ऐटिट्यूड ऐसा है जैसे आप स्टार हैं ऑलरेडी। जजेज से बहस के बाद रघु बाहर आ जाते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में रघु ने बताया था कि इंडियन आइडल ऑडिशन प्रैंक था।

Advertisements