प्रेमी संग पति को दफना दिया टाइल्स के नीचे, 6 साल की बच्ची ने खोला राज

Advertisements

Crime Story: मुंबई के दहिसर पूर्व में रावलपाड़ा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 12 दिनों से पति गायब था और उसकी 6 साल की बेटी लगातार बता रही थी कि पापा किचन में है, शक होने पर जब किचन की खुदाई की गई तब एक शव बरामद हुआ। मामले की तह तक पहुंचने के बाद पता चला कि पत्नी ने ही अपने पति की हत्या कर उसे किचन में दफना दिया था। चलिए पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं..

मुंबई के दहिसर पूर्व में रावलपाड़ा के खान कंपाउंड में रहने वाले रइस शेख एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के तौर पर कार्य करता था। लेकिन अचानक से वह गुम हो गए किसी को उनके बारे में कुछ पता नहीं चला तब 25 मई को उनके दोस्तों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की।

इसे भी पढ़ें-  लड़की ने भरी पंचायत में प्रधानपति को गोली से उड़ाया, पुलिस से बोली ...

पुलिस के हाथों भी कुछ सुराग पता नहीं चला इसी दौरान रइस शेख को खोजने उनके भाई मुंबई आए और जब पूछताछ की तो 6 साल की बच्ची ने कहा कि अंकल मम्मी ने ही पापा को किचन मे रखा है।

जब मामले की पूरी जांच की गई तो पता चला कि पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से सबसे पहले अपने पति की हत्या की। उसके बाद घर के अंदर ही किचन में गड्ढा खोदकर पति के शव को दफना दिया। इतना ही नहीं उस गड्ढे को भरकर उसके ऊपर टाइल्स बिछा दी। और फिर क्या था उसी कमरे में वह उसके प्रेमी के साथ रहने लगी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी राशिदा शेख को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका प्रेमी अमित मिश्रा की तलाश जारी है।

Advertisements