बारात लेकर जा रहा दूल्हा बीच रास्ते में निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने गाड़ी रोक दर्ज किया केस

Advertisements

कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के बाद भी कुछ राज्यों में धड़ल्ले से शादियां हो रही है। लेकिन इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के धार से सामने आया है। जहां, बारात लेकर जा रहा दूल्हा और उसका ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। पल भर में पूरे बारातियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बारात को बीच रास्ते में ही रोक दी दिया गया।

पुलिस ने कहा कि धार में बारात ले रहे दो वाहनों को रास्ते में रोका गया क्योंकि शादियों पर रोक लगी हुई है। इसके बाद जब दूल्हे का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया तो पता चला कि वो कोरोना संक्रमित है। इसके बाद ड्राइवर का भी टेस्ट हुआ तो उसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल पुलिस ने इस मामलें में केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें-  महिला को 10 मिनट में दे दी कोरोना वैक्‍सीन की दो डोज, जानिए फिर क्‍या हुआ

मध्य प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार पर प्रभावी रोकथाम के लिए लोकहित में मध्य प्रदेश में चार राज्यों उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान से आने तथा जाने वाले बस परिवहन संचालन को 15 मई तक स्थगित कर दिया है। पहले इन बसों का संचालन सात मई तक स्थगित किया गया था। प्रदेश के परिवहन विभाग ने इस संबंध में शुक्रवार को आदेश जारी कर दिए हैं।

Advertisements