Aly Goni को पसंद करने के सवाल पर बोलीं निक्की तंबोली, ‘बिग बॉस के घर में कोई और ऑप्शन नहीं था’

Advertisements

नई दिल्ली बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद से काफी खबरों में रहती हैं। बिग बॉस हाउस में रहने के दौरान निक्की ने घर के अन्य सदस्य अली गोनी के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया था कि वो उन्हें अच्छे लगते हैं। राखी सावंत से बात करते हुए निक्की ने कहा था अली उन्हें पसंद हैं। इतना ही नहीं बाहर आकर भी निक्की ये कह चुकी हैं अगर अली और जैस्मिन किसी भी कारण की वजह से अलग होते हैं तो उन्हें अली के साथ डेट पर जाने में कोई हर्ज़ नहीं है। हालांकि अली की तरफ से निक्की को लेकर कभी कोई ऐसा इशारा नहीं मिला है।

अब निक्की तंबोली ने एक बार फिर अली को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में बयान दिया है। लेकिन इस बार निक्की का बयान थोड़ा अलग है। सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए निक्की ने कहा, ‘बिग बॉस के घर के अंदर आप पांच महीने रहते हो तो एक ही चेहरा दिखेगा ना आपको। दुनिया नहीं दिखेगी। तो मजबूरी में आप कभी-कभी कह देते हो कि चल वो पसंद है। लेकिन वो ऐसे पसंद करना नहीं था क्योंकि बाहर आकर मुझे पता चला कि वहां पर ऑपशन्स नहीं हैं’।

‘वो मेरा अट्रेक्शन नहीं था। मुझे उसकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी पसंद हैं। हां इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वो चार्मिंग है, लेकिन मुझे जो अच्छा लगा वो थी उसकी पर्सनैलिटी, सही जगह पर स्टैंड लेता है बहुत अच्छे से बात करता है और सही टाइम पर बोलता है’।

इसलिए निक्की ने जान को नहीं किया डेट

बिग बॉस हाउस में जान कुमार शानू ने खुलकर कहा था कि वो निक्की कोपसंद करते हैं। हालांकि निक्की ने इस बात से इनकार किया था और उन्हें सिर्फ अपना दोस्त बताया था। जान को डेट करने की बात पर निक्की का कहना है कि ‘जान एक अच्छे इंसान हैं लेकिन उनके टाइप के नहीं हैं। निक्की ने कहा है कि उन्हें मजबूत शख्सियत वाले लोग पसंद हैं और बिग बॉस 14 के घर में उन्होंने देखा कि जान न तो उनके लिए और न ही खुद के लिए कोई स्टैंड ले पाते थे’।

Advertisements