सागर में कोरोना की अब तक की सबसे बड़ी सुनामी, एक ही दिन में 278 पॉजिटिव, जिले में 21 तक लगा कोरोनो कर्फ्यू

Advertisements

यशभारत सागर, कोरोना अपडेट आशीष शुक्ला

सागर यशभारत/ जिले में कोरोना संक्रमण पर रोक के तमाम प्रयासों के बावजूद गुरुवार को आई रिपोर्ट सुनामी के रूप में सामने आई है। बीएमसी द्वारा जारी रिपोर्ट में आज 278 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जबकि 3 मरीजों की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। जिले के बिगड़ते हालात को देखते हुए जिला कलेक्टर दीपक सिंह ने 21 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक के लिए कोरोना कर्फ्यू की घोषणा की है। आदेश गुरुवार की रात 10 बजे से लागू हो गया है।

जिले में हरदिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए सागर जिले के कलेक्टर दीपक सिंह ने सम्पूर्ण सागर जिले के नगरीय क्षेत्रों समेत जिले की सभी सीमाओं पर कोरोना कर्फ्यू लगा दिया है जो 21 अप्रैल की सुबह 6 बजे समाप्त होगा। इस दौरान परिवहन सेवाए तथा अत्यावश्यक वस्तुओ दवाई दूध सब्जी के वितरण की छूट दी गई है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

वहीं दूसरी तरफ बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब के इंचार्ज डॉ सुमित रावत ने यश भारत को बताया कि आज आई रिपोर्ट में बीएमसी लैब से 201, रेपिड एंटीजन से 4 जैन एक्सप्लोर से 54 तथा पुणे लैब से 19 लोग पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा 3 लोगों की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 1535 पर पहुंच गई है।

जिला कलेक्टर दीपक सिंह ने कोरोना कर्फ्यू का पालन कर संक्रमण की चैन को ब्रेक करने में सम्मिलित प्रयास की अपेक्षा जिले की समूची जनता से की है। उन्होंने कहा है कि आपदा के इस दौर में सभी अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।

Advertisements