दिल दहलाने वाली घटना: पिता ने बेटी से रेप का लिया ख़ौफ़नाक बदला, उतारा आरोपी के परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट

Advertisements

विशाखपट्टनम (आंध्रप्रदेश). यह सही है कि अगर कोई किसी की बेटी को राह चलते छेड़ भी दे तो पिता का खून खौल जाता है। वह अपनी बच्ची की खातिर गुस्से में आकर किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन आंध्रप्रदेश के विशाखपट्टनम जिले से जो खौफनाक वारदात सामने आई है, वह दिल दहला देने वाली है। जहां एक शख्स ने अपनी बेटी का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के 6 लोगों मौत को घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के एक सदस्य ने हत्या के आरोपी की बेटी से कथित तौर पर रेप किया था। जिसके बाद वह फरार हो गया। बस इसी बात का बदला लेने के लिए युवक ने उसके पूरे परिवार को ही खत्म करने की ठान ली थी।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

अब घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया। वहीं पुलिस खुद इस मामले को जानकर सकते में है। वह मामले की बारीकी से जांच करने में जुट गई है।

दरअसल, यह खौफनाक वारदात विशाखपट्टनम जिले जट्टादा गांव की है। घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है, वारदात के बाद मौके पर हजारों लोगों की भीड़ लग गई। गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपी ने बस इतना कहा कि उसने अपनी बेटी का बदला लिया है, जो अब पूरा हुआ।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल

पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों में पुरानी लड़ाई चली आ रही थी। मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था। आरोपी पिता इस घटना के बाद से बौखला गया था और उसके सिर पर खून सवार हो गया। वह अपने दु्श्मनों को खत्म करने के लिए रोज मौका तलाशता था। जैसे ही उसे मौका मिला उसने वारदात को अंजाम दे दिया।

अब खौफनाक वारदात के बाद गांव में तरह तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुट गई है। साथ उसके पास से कई धारधार हथियार भी बरामद कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि छह लोगों को मारने के बाद भी आरोपी के चेहरे पर जरा सी भी सिकन नहीं है। ना ही उसे कोई पछतावा है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 526 सेम्पल की रिपोर्ट में 81 नए पॉजिटिव केस

पुलिस ने परिवार के सभी 6 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं। साथ ही उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मारे गए लोगों में दो महिलाएं, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं।

Advertisements