राजस्थान के अजमेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, अजमेल जिले के भिनाय में एक शख्स ने पहले मां और छोटे भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वह इस कदर सनकी हो गया था कि उसने मां और भाई की हत्या के बाद पिता और तीन अन्य भाइयों पर भी हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना बुधवार की बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से 1 मई तक होगी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और क्या बंद?

भास्कर की खबर के मुताबिक, आरोपी की पहचान अमरचंद के रूप में हुई है, वहीं मृतक का नाम कमला देवी और शिवराज है। आरोपी ने अपनी ही भाभी और भतीजी पर भी हमले किए, मगर किसी तरह वे इस हमले में जान बचाने में सफल रहे। बताया जा रहा है कि घर की बिजली बंद करके आरोपी ने करीब दो घंटे तक (रात दो बजे से चार बजे तक घर में मौत का खेल खेलता रहा।

हालांकि, घटना के 15 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उस रात छत पर सोया था और उसे सपना आया कि हथियार उठाओ और परिवार वालों को मार डालो। जब उसकी नींद खुली तो उसने ठीक उसी तरह घटना को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस इस दलील पर यकीन नहीं कर रही है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार था। सबसे हैरानी तो तब हुई जब उससे गांव वालों ने सवाल किया और मां-भाई की मौत की जानकारी मिली तो वह रोने लगा।

इसे भी पढ़ें-  अच्छी खबर: पॉजीटिव केस से ज्यादा स्वस्थ, 502 सेम्पल की रिपोर्ट में 169 केस, 203 ने दी कोरोना को मात

कैसे दिया घटना को अंजाम
रात के करीब दो बज रहे थे, जब आरोपी अमरचंद ने बिजली का कनेक्शन काट दिया। सबसे पहले वह नीचे के कमरे में सो रही मां के पास गया, जहां उसकी भतीजी भी सो रही थी।

उसने हथौड़े से मारकर मां की हत्या कर दी और फिर भतीजी पर भी हमला किया। हालांकि, भतीजी जान बचाकर भाग निकली। उसके बाद आरोपी ने पास के कमरे में सो रहे भाई शिवराज को जगाया, जहां उसने कहा कि चलो मां बुला रही है।

शिवराज के उठते ही आरोपी ने हथौड़े से वार किया और उसकी मौत हो गई। इसी तरह वह परिवार के हर सदस्य पर हमला करता चला गया।