Katni: बहन के लिए अपशब्द बर्दाश्त न कर सका तो बाइक की चाबी से ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Advertisements

कटनी/बरही। बरही थाना अंतर्गत बरही नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 10 में कोल मोहल्ला स्थित तालाब के पास शराब खोरी के दौरान हुए विवाद के बाद की गई 35 वर्षीय युवक की नृशंस हत्या की वारदात की गुत्थी सुलझा ली है तथा हत्या के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि दो-तीन दिन पूर्व अर्धनग्न अवस्था मे खून से सना हुआ युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। धारदार हथियार से 35 वर्षीय युवक की हत्या की गई थी।

मौके पर पहुंची बरही पुलिस वारदात स्थल की सूक्ष्म निरीक्षण किया। मृतक बरही के वार्ड  क्रमांक 5 निवासी 35 वर्षीय दिनेश उर्फ  बग्घा पिता सियाराम कचेर था।

इसे भी पढ़ें-  पीरबाबा दरगाह में चोरी की वारदात का पर्दाफाश, कमेटी ने पुलिस का किया सम्मान

उसकी लाश नगर के वार्ड क्रमांक 10 कोल मोहल्ला स्थित तालाब के पास मिली थी। अज्ञात आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से हत्या की गई थी। मृतक का अर्धनग्न हालत में खून से सना हुआ शव तालाब के बगल से बरामद किया गया है जबकि उसका पैंट 50 मीटर की दूरी पर दूसरे छोर में पड़ा हुआ था।

पुलिस ने सनसनीखेज हत्या के इस मामले की गुत्थी सुलझाते हुए दिनेश के साथ केटरिंग का काम करने वाले राम और सोनू बर्मन नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बहन अपशब्द कहने पर हुई हत्या

एक जानकारी में बताया जाता है कि घटना की रात दिनेश, राम व सोनू बर्मन तीनों तालाब के पास बैठकर एक साथ शराब पी रहे थे। इसीदौरान दिनेश ने राम की बहन के संबंध में अपशब्द कहे। जिससे आक्रोशित होकर रात व सोनू बर्मन ने मोटर सायकल की लंबी चॉबी से कई वार करके उसकी हत्या कर दी और खून से लथपथ शव छोड़कर भाग गए।

Advertisements