Crime News: छिपकर महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, फ‍िर…

Advertisements

भोपाल Bhopal Crime News। हनुमानगंज थाना पुलिस ने एक 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक महिला ने शिकायत में बताया कि चार माह पहले मोहल्ले में रहने वाले मेहमूद उर्फ पप्पू ने बाथरूम में नहाते समय का चोरी से वीडियो बना लिया था। चार दिन बाद उसने बस स्‍टैंड स्थित एक होटल में बुलाया। होटल में मेहमूद ने पानी में नशा मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। बाद में उसने महिला को बताया कि दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे साथ दुष्कर्म करने लगा। उसने घटना के बारे में अपने पति और परिवार वालों को बताया। पहले बदनामी के कारण वह शिकायत करने से डर रही थी, लेकिन परिवार वालों की सहमति के बाद उसने शिकायत दर्ज करा दी। आरोपित मछली बेचने का काम करता है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: पॉजीटिव केस में कमी, 24 घंटे में 199 नए संक्रमित, 55 लोगो ने दी कोरोना को मात

दुष्कर्म पीड़िता की समय पूर्व जन्मी बच्ची की मौत

 

उधर, एक दुष्कर्म पीड़िता की समय पूर्व जन्मी बच्ची की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस दुष्कर्म के आरोपित को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। घटना गुनगा थाना इलाके में हुई थी। गुनगा थाना पुलिस के मुताबिक पेट दर्द की शिकायत पर क्षेत्र की एक युवती को पांच दिन पहले परिजनों ने सुल्तानिया जनाना अस्पताल में भर्ती कराया था। जांच में उसके आठ माह की गर्भवती होने की जानकारी मिली थी। पूछताछ में युवती ने बताया था कि गांव में रहने वाले सउद नाम के युवक ने शादी करने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया था। इलाज के दौरान युवती ने समय से पूर्व बच्ची को जन्म दे दिया था। उधर परिवार के लोगों ने सउद से संपर्क किया तो उसने शादी करने और बच्ची को अपनाने से इंकार कर दिया था। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में सउद को गिरफ्तार कर लिया था। उधर हमीदिया अस्पताल में भर्ती बच्ची ने पांच दिन तक चले उपचार के दौरान सोमवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisements