मास्क नहीं तो बात नहीं, CM शिवराज ने अपनी पत्नी साधना एवं दोनों बेटों को लगाया मास्क

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी मास्क लगाएं, अपने परिवार के सभी सदस्यों को मास्क लगवाएं, दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें तथा इसके माध्यम से प्रदेश व देश की कोरोना से रक्षा करें। “मैंने किया है आप भी करें।”

मुख्यमंत्री चौहान ने आज सायं अपने निवास पर अपनी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह तथा बच्चों श्री कार्तिकेय एवं श्री कुणाल को स्वयं मास्क लगाकर कोरोना के विरुद्ध जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की।

मास्क नहीं तो बात नहीं

इसे भी पढ़ें-  कोरोना टीकाकरण में टॉप पर रहा मध्य प्रदेश, एक दिन में 15 लाख लोगों को दी वैक्सीन

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए अपने घर से ना निकले तथा यदि कोई दूसरा व्यक्ति उनसे बात करता है तथा उसने मास्क नहीं लगा रखा है तो उस व्यक्ति से बात ना करें। “मास्क नहीं तो बात नहीं।”

मास्क नहीं तो सामान नहीं

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी दुकान पर बिना मास्क लगाए सामान लेने जाता है और सामान मांगता है तो दुकानदार उसे सामान न दे। “मास्क नहीं तो सामान नहीं।”

सभी सावधानियों का पालन करें

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध हमें सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए। मास्क लगाने के साथ ही एक दूसरे से सुरक्षित दूरी, बार-बार हाथों को साफ करना, सैनिटाइजर करना आदि का पालन करें तथा दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया जाए।

Advertisements