मध्य प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर की कार का एक्सीडेंट

Advertisements

रविवार रात को इंदौर (indore) में मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री (tourism and cultural minister) उषा ठाकुर की कार का एक्सीडेंट (accident) हो गया। बताया जा रहा है कि अपने विधानसभा क्षेत्र (assembly area) महू से इंदौर लौटते वक्त ये सड़क दुर्घटना हुई। मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री उषा ठाकुर (usha thakur) अपने स्टाफ के साथ इनोवा कार में ए.बी. रोड स्थित आईपीएस कॉलेज से गुजर रही थी। तब ही स्पीड ब्रेकर (speed breaker) आने के चलते कार ड्राइवर ने स्पीड कम कर दी। उसी दौरान पीछे से एक बाइक (bike) सवार मंत्री ठाकुर की कार में जा घुसा। इस घटना में कार के पीछे की साइड का कांच टूट गया और गनीमत ये रही कि मंत्री उषा ठाकुर और उनके स्टफ को कोई नुकसान नहीं हुआ। वही बाइक सवार मौके से भाग निकला।

इसे भी पढ़ें-  कोरोना संकट के बीच वायुसेना ने संभाला मोर्चा, एयरलिफ्ट कर पहुंचा रही ऑक्सीजन, दवाइयां

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही राजेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि घटना रविवार रात की है। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक वाहन ने ओवर स्पीडिंग कर मंत्री की कार को टक्कर मार दी थी इस पर तत्काल प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। वही किसी को खास चोट नहीं है। वहीं उन्होंने बताया कि मौके से भागे वाहन चालक को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

हालांकि सड़क दुर्घटना में मंत्री उषा ठाकुर और उनके स्टाफ को किसी भी प्रकार की चोट नही आई है। इधर, इस मामले की जानकारी जब सीएम शिवराज सिंह चौहान को लगी तो उन्होंने तुरंत मंत्री का कुशलक्षेम जाना। सीएम के अलावा प्रदेश के कई मंत्रियों और बीजेपी संगठन से जुड़े नेताओं ने मंत्री उषा ठाकुर के हाल जाने।

इसे भी पढ़ें-  अच्छी खबर: पॉजीटिव केस से ज्यादा स्वस्थ, 502 सेम्पल की रिपोर्ट में 169 केस, 203 ने दी कोरोना को मात

फिलहाल, सड़क हादसे की घटना के मामले में पुलिस की जांच जारी है और जल्द टक्कर मारने वाले वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements